Cheating In Love : जिंदगी बर्बाद कर देती है ऐसी गर्लफ्रेंड, जल्द से जल्द काट लें कन्नी
Advertisement

Cheating In Love : जिंदगी बर्बाद कर देती है ऐसी गर्लफ्रेंड, जल्द से जल्द काट लें कन्नी

Cheating In Love : रिश्ते में जरूरी होती है विश्वास, विश्वास ही किसी रिश्ते को मजबूती देता है और विश्वास पर ही रिश्ते की नींव भी टिकी होती है.

Cheating In Love : जिंदगी बर्बाद कर देती है ऐसी गर्लफ्रेंड, जल्द से जल्द काट लें कन्नी

Cheating In Love : प्यार का रिश्ता विश्वास पर टिका होता है. विश्वास टूटा और प्यार खत्म. छोटे-मोटे झगड़े आम बात है, लेकिन अगर रिश्ते में साफगोही नहीं हो, तो फिर शक के साये में जिंदगी बितानी पड़ती है. ऐसे में जरुरी है कि आप कमिट होने से पहले प्यार को परख लें. अगर आप सोशल मीडिया से दोस्त और प्यार की तलाश में हैं तो यहां तो ज्यादा सजग रहने की जरूरत है. 

पति या पत्नी में से किसी के भी दिमाग में आ गए ये ख्याल तो समझ जाइए, रिश्ता टूटने को है

तो अगर आप कमिटेंड हैं और आपका पार्टनर आपको चीट कर रहा है, तो इन 5 ट्रिक से आप अपने पार्टनर को परख सकते हैं. ऐसा करना फन गेम भी हो सकता है, नहीं तो ज्यादा से ज्यादा आपको थोड़ा झटका भी लग सकता है. लेकिन जिंदगी बर्बाद होने से बच सकती है, तो चलिए बताते हैं वो ट्रिक जो आपकी मदद करेंगे.

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

घर के अलावा हम सबसे ज्यादा वक्त, अगर पढ़ रहें हैं तो कालेज में  और अगर जॉब कर रहे हैं तो ऑफिस में बिताते हैं. तो अगर आपका पार्टनर आपको कॉलेज या ऑफिस के बारे में कुछ भी शेयर ना करें. आपका रिश्ता महज मूवी देखने और साथ घूमने तक सीमित दिखे, तो फिर आपको थोड़ा सतर्क होने की जरूरत हैं.

धोखेबाज़ पार्टनर कभी आपसे फोन का पासवर्ड शेयर नहीं करेगी/ करेगा. प्यार भरे रिश्तों में भी प्राइवेसी होती है लेकिन हर कपल की जिम्मेदारी होती है कि इस प्राइवेसी को मेंटेन किया जाए. लेकिन अगर फोन पर छुप कर बातें होती हैं या फिर फोन के पासवर्ड को छिपाया जाता है तो दाल में कुछ ना कुछ काला जरूर है. 

fallback

अगर घूमने जाते वक्त पार्टनर सक्षम होने के बाद भी सिर्फ आपकी जेब हल्की कर रहा है या रही है, तो भी सोच कर देखे. सेल्फ रिस्पेक्ट बहुत जरुरी चीज है. किसी की पर्सनालिटी में ये टर्म एड होते ही, वो शख्स खास बन जाता है. ऐसे में अगर आपका पार्टनर डिमांडिग हो रहा हो या फिर आपके रुपए की एहमियत को ना समझें,  तो एक बार फिर सोचें, कि क्या सही फैसला लिया है आपने ?

fallback

कहते है कि मुश्किल वक्त में है इंसान की पहचान होती है , अगर आपके मुश्किल दौर में आपका पार्टनर आपसे कट रहा है, झगड़ रहा है या फिर दूर रह रहा है और फिर वक्त सुधरने पर फिर साथ आ गया है, तो ये रिश्ता महज मतलब का कहलाएगा.

fallback

प्यार में एक दूसरे की फीलिंग की कद्र करना, एक दूसरे के सुख दुख को बांटना और एक दूसरे के लिए वक्त निकालना जरुरी है. लेकिन अगर आपके पार्टनर के पास आपके लिए वक्त नहीं है तो फिर आपको मूव ऑन कर लेना चाहिए, बेहतर पार्टनर आपकी तलाश में होगा या होगी.

अन्य खबरें

OMG : बहन ने भाई से कर ली शादी और दिया सांप जैसे बच्चे को जन्म

Secret Of The Royal Bathroom : ​क्या है ताजमहल में शाही बाथरूम का राज़ ?

Trending news