Jaipur news: भीलवाड़ा अजमेर हाईवे पर चलता हुआ ट्रक बन गया आग का गोला ! सीन देख सहमे लोग
Advertisement

Jaipur news: भीलवाड़ा अजमेर हाईवे पर चलता हुआ ट्रक बन गया आग का गोला ! सीन देख सहमे लोग

Jaipur news: भीलवाड़ा अजमेर हाईवे पर रविवार रात चलते ट्रक में अचानक आग लग गई, आग से ट्रक और उसमें रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया. हालांकि समय रहते पता चलने से ट्रक चालक की जान बच गई.

Jaipur news: भीलवाड़ा अजमेर हाईवे पर चलता हुआ ट्रक बन गया आग का गोला ! सीन देख सहमे लोग

Jaipur news: मुंबई से परचून का सामान भरकर चंडीगढ़ हरियाणा लेकर जा रहे ट्रक में अजमेर हाईवे पर लांबिया कला टोल प्लाजा के नजदीक चलते ट्रक में लगी आग. चलते ट्रक में अचानक धुआं देखकर चालक मोबिन ने ट्रक रोका दो दुआ ही दुआ नजर आया.इसके बाद चालक ट्रक से कूदकर बाहर आ गया और पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस मौके पर पहुंची तब ट्रक आग का गोला बना हुआ था. इस दौरान पुलिस ने एक तरफ का यातायात पूरी तरह रोक दिया. वहीं, ट्रक में रह रह कर आवाजे होने लगी. यह देखकर सड़क के दूसरी तरफ चल रहे यातायात और मौके पर जमा हुए लोगों में घबराहट फैल गई.

सूचना देने के करीब आधा घंटे बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची. दमकल से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन काफी देर बाद भी आग काबू में नहीं हो पाई. इसके बाद एक और दमकल मौके पर बुलाकर पानी डाला गया तब आज पूरी तरह काबू मे आई.आग बुझाने के बाद पुलिस ने हाईवे पर यातायात सामान्य किया.

ये भी पढ़ें- Dholpur News: झाड़ियों में मिला युवक का शव, मचा हड़कंप, राजाखेड़ा थाना क्षेत्र का मामला

ट्रक चालक मोदी ने कहा कि वह मुंबई से सामान भरकर हरियाणा और चंडीगढ़ जा रहा था अचानक यह हादसा हो गया, समय रहते दुआ दिख गया तो वह कूद कर भाग गया शुक्र है कि उसकी जान बच गई.

पुलिस और स्थानीय लोगों का कहना था कि हाईवे पर कई बार हादसे होते हैं लेकिन समय पर दमकल नहीं पहुंच पाती. हाईवे पर स्थित लांबिया कला टोल प्लाजा से टोल वसूला जाता है, लेकिन टोल पर दमकल की कोई व्यवस्था नहीं है.ऐसे में हादसों के साथ ही दुर्घटना को भी आशंका बनी रहती है.

Trending news