केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का बड़ा बयान, Gehlot-Pilot में चल रहा रुमाल झपट्टे का खेल
Advertisement

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का बड़ा बयान, Gehlot-Pilot में चल रहा रुमाल झपट्टे का खेल

भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान (Rajasthan) की रस्साकस्सी से प्रदेश की जनता पिस रही है लेकिन भाजपा सुशासन के संकल्प के साथ संघर्ष करेगी और वापिस सत्ता में आएगी.

अब जन आशीर्वाद यात्रा के बहाने मंत्री पूरे प्रदेश में अगले चुनाव का माहौल तैयार करने के लिए लग गए हैं.

Jhunjhunu: खबर झुंझुनूं के बुहाना (Buhana) से है, जहां पर केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने कांग्रेस (Congress) पर बड़ा हमला बोला है. 

प्रदेश की कांग्रेस सरकार के साथ-साथ अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) और सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर बयान देते हुए भूपेंद्र यादव ने यह संकेत दे दिए है कि अब जन आशीर्वाद यात्रा के बहाने वो पूरे प्रदेश में अगले चुनाव का माहौल तैयार करने के लिए लग गए हैं. 

यह भी पढ़ें- राज्यसभा सांसद Bhupendra Yadav ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, दिया यह बड़ा बयान

 

बुहाना के खांदवा गांव में सभा को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए भूपेंद्र यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान (Rajasthan) की रस्साकस्सी से प्रदेश की जनता पिस रही है लेकिन भाजपा सुशासन के संकल्प के साथ संघर्ष करेगी और वापिस सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच तो रूमाल झपट्टे का खेल चल रहा है, जिसे सब देख रहे हैं. 

झुंझुनूं के बुहाना क्षेत्र पहुंची जन आशीर्वाद यात्रा 
इससे पहले केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के नेतृत्व में शुरू की गई जन आशीर्वाद यात्रा पहले दिन झुंझुनूं के बुहाना क्षेत्र में पहुंची. पचेरी स्थित हरियाणा-राजस्थान बॉर्डर पर पहुंचने सांसद नरेंद्र कुमार, पूर्व सांसद संतोष अहलावत, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया, सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया और भाजयुमो जिलाध्यक्ष जयसिंह मांठ के नेतृत्व में स्वागत किया गया. 
संतों का लिया आशीर्वाद
भूपेंद्र यादव के साथ अलवर सांसद बालकनाथ भी थे. इसके बाद पचेरी से लेकर खांदवा तक कई जगहों पर भूपेंद्र यादव का स्वागत किया गया. भूपेंद्र यादव ने खांदवा गांव के ही आश्रम में भाजपा नेताओं के साथ प्रसाद लिया और वहां पर संतों का भी आशीर्वाद लिया.
Reporter- Sandeep Kedia

 

Trending news