एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की सीकर में बड़ी कार्रवाई,लॉरेंस गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2105587

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की सीकर में बड़ी कार्रवाई,लॉरेंस गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार

Jaipur news: राजस्थान में आज  एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शातिर बदमाशों पर कार्रवाई की है.बदमाशों को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर कार्वाई शुरू कर दी है.

एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की कार्रवाई

Jaipur news: राजस्थान में आज  एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली. एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शातिर बदमाशों पर कार्रवाई की है.

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो शातिर बदमाश बोदूराम गुर्जर और बंटी गुर्जर श्रीमाधोपुर थाने के हिस्ट्रीशीटर की हत्या के फिराक में आए थे.जिसको एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने नाकामयाब कर दिया. बदमाशों को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर कार्वाई शुरू कर दी है. 

बिश्नोई गैंग के चार गुर्गे
एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स  के मुताबिक,गिरफ्तार बदमाशों के पास से दो पिस्टल, मैगजीन, कारतूस, बोलेरो गाड़ी और अन्य सामान बारामद किया है. आपको बता दें,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार गुर्गे हिस्ट्रीशीटर की हत्या के फिराक में आए थे,जिसमें से दो को एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गिरफ्तार कर लिया है. 

एडीजी क्राइम दिनेश एमएन के निर्देशन में हुई इस कार्रवाई में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स को बड़ी कामयाबी मिली है.रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली कि सीकर जिले में गैंगवार होने की पूरी आशंका है. जिसमें सबसे बड़ा हाथ लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हो सकता है. जानकारी के मुताबिक यह गैंग वार लॉरेंस बिश्नोई गैंग ,विक्रम गुर्जर उर्फ विक्रम बामरडा गैंग वार होने वाला है.

जानकारी मिली की  हिस्ट्रीशीटर ओमप्रकाश सामोता के हत्या के इरादे से कुछ लोग अवैध हथियार लेकर घूम रहे हैं.एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स तुरंत हरकत में आ कर गैंग वार होने वाले से पहले ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है और दो अन्य साथियों के बार में जानकारी लेने की कोशिश में लगी हुई है. 

यह भी पढ़ें:उप प्रधान के भाई ने की बेखौफ हवाई फायरिंग,वीडियो हो रहा है वायरल

यह भी पढ़ें:लहसुन के दाम छू रहे हैं आसमान,राजस्थान के मुहान मंडी 400 रु पार

 

Trending news