BJP की चुनावी तैयारी शुरू, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया बूथ सशक्तिकरण का मंत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218787

BJP की चुनावी तैयारी शुरू, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया बूथ सशक्तिकरण का मंत्र

भाजपा ने आगामी  विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है.  इसी कड़ी में सोमवार को प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश की स्तरीय बूथ सशक्तिकरण अभियान कार्यशाला आयोजित की गई. 

BJP  की चुनावी तैयारी शुरू, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दिया बूथ सशक्तिकरण का मंत्र

Jaipur: भाजपा ने आगामी  विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज कर दी है.  इसी कड़ी में सोमवार को प्रदेश कार्यालय में भाजपा प्रदेश की स्तरीय बूथ सशक्तिकरण अभियान कार्यशाला आयोजित की गई.  कार्यशला में सांसदों और बूथ अभियान प्रभारियों से चुनावों पर चर्चा कर रणनीति बनाई.  इसके बाद 15 जून को इस मामले को लेकर कोटा में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति में मंथन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 10th Result 2022 : माध्यमिक शिक्षा बोर्ड 10वीं का परिणाम जारी, छात्राओं ने फिर से मारी बाजी

कार्यशाला में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के साथ केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, एससी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित अन्य सांसद और पदाधिकारी मौजूद रहें. इस कार्यशाला में प्रदेशभर में बूथ स्तर पर भाजपा को मजबूत करने का मंत्र दिया गया.

प्रदेश में पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में जिन - जिन सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों की हार हुई है. ऐसी सीटों पर विशेष तौर से फोकस किया जाएगा. इस दौरान सभी सांसदों से उनके क्षेत्रों में पार्टी की गतिविधियों को बढ़ाने और कार्यकर्ताओं को एकजुट करने पर चर्चा की गई. 

इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि, भाजपा पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने के लिए प्रदेश स्तरीय बूथ सशक्तिकरण अभियान कार्यशाला आयोजित की गई है.  इसके अलावा दूदू में किसान सम्मेलन भी आयोजित किया जाएगा. वहीं, कोटा में 14 और 15 जून को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की अहम् बैठक आयोजित होगी. अलग -अलग संभागों में ऐसे आयोजन करने से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का संचार होगा.

इधर, मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के रविवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधने के मामले में पूनिया सीधी टिप्पणी करने से बचे. मलिक ने न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानून नहीं बनने पर किसानों की सरकार के साथ भीषण लड़ाई होने की बात कही थी.  राज्यपाल सत्यपाल मलिक के बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने के बाद किसानों का जीवन बदला है और देश में स्वामीनाथन की रिपोर्ट पर सबसे ज्यादा काम हुआ है. उन्होंने कहा कि फिर भी राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने ऐसा क्यों कहा वे ही बेहतर बता सकते हैं.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news