BJP का हल्ला बोल कार्यक्रम, प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
Advertisement

BJP का हल्ला बोल कार्यक्रम, प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

राज्य में कानून व्यवस्था, बिजली संकट, इन्फ्रास्ट्रक्चर की लचर व्यवस्था और प्रतियोगी परीक्षाओं के दौरान फेल हो चुके सिस्टम की स्थिति में राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी ने आज हल्ला बोल प्रदर्शन किया.

फाइल फोटो

Jaipur : राज्य में कानून व्यवस्था, बिजली संकट, इन्फ्रास्ट्रक्चर की लचर व्यवस्था और प्रतियोगी परीक्षाओं के दौरान फेल हो चुके सिस्टम की स्थिति में राज्य की कांग्रेस सरकार के खिलाफ बीजेपी ने आज हल्ला बोल प्रदर्शन किया.

कोटपूतली में बीजेपी ने नगरपालिका पार्क से उपखण्ड कार्यालय तक रैली निकाल कर राज्यपाल के नाम SDM को ज्ञापन दिया और पिछले 3 सालों में कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर प्रकाश डालते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार केवल वादे करती है और उन्हें पूरा नहीं करती.

वहीं, चूरू के रतनगढ में प्रदर्शन के तहत आज स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक अभिनेश महर्षि के नेतृत्व में प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. साथ ही जुलूस के रूप में मुख्यबाजारों से होते हुए नारेबाजी करते हुए उपखंड कार्यालय पहुंचे.

डूंगरपुर में भी ऐसी ही तस्वीरें देखने को मिली. जहां पर सरकार की विफलताओं के खिलाफ बीजेपी ने उपखंड स्तर पर धरना और प्रदर्शन किया और कलेक्ट्रेट के बाहर धरना देकर प्रदर्शन किया.

यह भी पढें- CM Gehlot ने ली पर्यटन विभाग की समीक्षा बैठक, कहा- Rajasthan की मजबूत ब्रांडिंग की जाए

वहीं, सवाईमाधोपुर में उपखंड मुख्यालय बामनवास में आज प्रभारी केदार मीना के नेतृत्व में भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च निकाल कर कांग्रेस सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की.

सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में भी हल्ला बोल विरोध प्रदर्शन के तहत भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जैन भवन से रैली के माध्यम से एसडीएम कार्यालय पहुंचे और जमकर नारेबाजी की गई.

Trending news