BJP का हल्ला-बोल कार्यक्रम, बड़ी संख्या में पैदल मार्च में शामिल हुए कार्यकर्ता
Advertisement

BJP का हल्ला-बोल कार्यक्रम, बड़ी संख्या में पैदल मार्च में शामिल हुए कार्यकर्ता

राज्यपाल के नाम पर एसडीएम राहुल जैन को ज्ञापन सौंपा गया. रामलाल शर्मा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक होने के बाद भी सरकार परीक्षा को स्थगित नहीं कर रही है.

बीजेपी का हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन हुआ.

Jaipur: राजधानी जयपुर (Jaipur News) से चौमूं कस्बे में भी बीजेपी का हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन हुआ. भाजपा प्रवक्ता एवं चौमूं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) की अगुवाई में आयोजित कार्यक्रम में गढ़ गणेश मंदिर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय तक पैदल मार्च किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए. सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की.

यह भी पढ़ेंः डेंगू को लेकर BJP ने जताई चिंता, कहा- सरकार डेंगू पॉजिटिव मरीजों को नहीं कर रही आंकड़ों में शामिल

वहीं, राज्यपाल के नाम पर एसडीएम राहुल जैन को ज्ञापन सौंपा गया. रामलाल शर्मा ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भर्ती परीक्षाओं में पेपर लीक होने के बाद भी सरकार परीक्षा को स्थगित नहीं कर रही है. लाखों बेरोजगार युवा पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग कर रहे हैं, लेकिन सरकार सीबीआई जांच करवाने के लिए भी तैयार नहीं है.

यह भी पढ़ेंः सावधान! बायोडीजल के नाम पर बेचा जा रहा नकली डीजल

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान कांग्रेस ने बिजली दरों को नहीं बढ़ाने का वायदा किया था, लेकिन बिजली की दरों में वृद्धि कर जनता से धोखा दिया है. बीजेपी ने सरकार को घेरने का बड़ा प्लान बनाया है. प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कहा कि अब उपखंड स्तर पर हल्ला बोल कार्यक्रम के बाद जिला स्तर पर इसी तरह से हल्ला बोल किया जाएगा और उसके बाद सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर  प्रदेश स्तर पर हल्ला बोल करने की तैयारी की जा रही है.

Trending news