विधानसभा चुनाव में BJP का हाईटेक प्रचार शुरू, CP जोशी ने LED रथों को किया रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1933314

विधानसभा चुनाव में BJP का हाईटेक प्रचार शुरू, CP जोशी ने LED रथों को किया रवाना

Jaipur News Today: राजस्थान में विधानसभा चुनाव में बीजेपी हाईटेक प्रचार करेगी. इसके लिए 200 विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए LED रथों को किया रवाना किया गया है. इन रथों से केंद्र की मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों एवं योजनाओं के साथ भाजपा की रीति, नीति और संकल्प को जन जन तक पहुंचाया जाएगा.

विधानसभा चुनाव में BJP का हाईटेक प्रचार शुरू, CP जोशी ने LED रथों को किया रवाना

Jaipur News: विधानसभा चुनाव में बीजेपी हाईटेक प्रचार करेगी. इसके लिए 200 विधानसभा में चुनाव प्रचार के लिए LED रथों को किया रवाना किया गया है. इन रथों से केंद्र की मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों एवं योजनाओं के साथ भाजपा की रीति, नीति और संकल्प को जन जन तक पहुंचाया जाएगा. प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल, चुनाव सह प्रभारी नितिन पटेल, चुनाव प्रबंधन समिति के अध्यक्ष नारायण पंचारिया सहित अन्य नेताओं ने झंडी दिखाकर इन रथों को रवाना किया.

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जैसे अनुभवी और वरिष्ठ नेता की ईडी पर अभद्र भाषा का प्रयोग उनके डर और चुनाव की संभावित हार को दिखा रहा है. उनको यह भय सता रहा है कि उनकी सरकार का काला चेहरा जो अब तक छिपा हुआ था, वह जनता के सामने आ चुका है, जो उनकी सत्ता जाने का कारण बनेगा.

यह भी पढ़ें- Jaipur News: कृषि राज्यमंत्री की जुबान फिसली, प्रधानमंत्री को ही बता दिया भ्रष्टाचारी!

 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य बर्बाद किया है. गरीब, दलित, वंचित के बेटे की नौकरी के हक को बेचने का काम किया है. आरपीएससी के सदस्य कह रहे हैं कि हम पैसे देकर सदस्य बने हैं. एसीबी के रिटायर्ड डीजी बयान देते हैं कि सरकार भ्रष्टाचार की बड़ी मछली तक हाथ नहीं पहुंचने देती. प्रदेश की जनता ने देखा है कि भ्रष्टाचार के कितने नए नए मामले इस सरकार में आए दिन उजागर हुए हैं.

अशोक गहलोत को संयम रखना चाहिए
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संयम रखना चाहिए, यदि वे ईमानदार हैं, तो डर किस बात का. डर इसलिए है कि परत दर परत इनके भ्रष्टाचार की पोल खुलती जा रही है. डर यह बता रहा है कि इनकी सत्ता की कहानी का अंत होने वाला है.

Trending news