भाजपा नेता रामलाल शर्मा का मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप, वसूली की राशि गहलोत के पास पहुंचती है
Advertisement

भाजपा नेता रामलाल शर्मा का मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप, वसूली की राशि गहलोत के पास पहुंचती है

शाहजहांपुर परिवहन विभाग में हुई एसीबी की कार्रवाई के बाद बीजेपी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने इस पूरी कार्रवाई को लेकर प्रदेश के मुखिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा शाहजहांपुर परिवहन विभाग में हुई कार्रवाई तो महज एक बानगी है.

भाजपा नेता रामलाल शर्मा का मुख्यमंत्री पर गंभीर आरोप, वसूली की राशि गहलोत के पास पहुंचती है

जयपुर: शाहजहांपुर परिवहन विभाग में हुई एसीबी की कार्रवाई के बाद बीजेपी ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने इस पूरी कार्रवाई को लेकर प्रदेश के मुखिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा शाहजहांपुर परिवहन विभाग में हुई कार्रवाई तो महज एक बानगी है. प्रदेश का ऐसा कोई डीटीओ दफ्तर अछूता नहीं है, जहां चौथ वसूली का काम नहीं होता होता हो.

यह भी पढ़ें: भए प्रगट कृपाला दीन दयाला के जयकारों से गूंजी गुलाबी नगरी, निकाली गईं झांकियां

वसूली की रकम मुखिया तक जाने का आरोप बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने लगाया है. रामलाल शर्मा ने परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का कार्यकाल भी याद दिलाया. उन्होंने कहा विधानसभा का सत्र चल रहा था और एसीबी ने परिवहन विभाग में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया था. उस कार्रवाई के रहस्य भी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हैं.उन्होंने कहा कि मेरा सीधा सीधा आरोप है कि वसूली की राशि प्रदेश के मुखिया तक जाती है. रामलाल शर्मा ने बताया कि उस समय ACB ने कई रहस्य उजागर किए थे. वो रहस्य सरकार को कटघरे में खड़ा करने के लिए काफी है. 

शाहजहांपुर परिवहन विभाग में हुई ACB की कार्रवाई का मामला

कार्रवाई को लेकर बोले बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत के पास वसूली की राशि पहुंचती है. तत्कालीन परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के कार्यकाल को दिलाते हुए रामलाल ने कहा कि उस वक्त एसीबी ने जो कार्रवाई की थी. वह भी कई सवाल खड़े करते हैं. उन्होंने बताया कि विधानसभा का सत्र चल रहा था उस समय भी ACB ने की थी बड़ी कार्रवाई, लेकिन उसपर कुछ भी नहीं हुआ. क्योंकि पूरा पैसा सीएम हाउस तक पहुंच चुका था. अगर आज उस मामले का खुलासा होता तो ये हालात नहीं बनते. हालांकि, रामलाल शर्मा के बयान पर सरकार की ओर से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. 

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी

Trending news