Jaipur News: J&K चुनाव के बीच मदन राठौड़ का कांग्रेस पर हमला, बोले- अगर वे जीते तो फिर से होगी पत्थरबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2447893

Jaipur News: J&K चुनाव के बीच मदन राठौड़ का कांग्रेस पर हमला, बोले- अगर वे जीते तो फिर से होगी पत्थरबाजी

Jaipur News: जम्मू-कश्मीर में जारी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौर ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर चुनाव में उनकी पार्टी ने ऐसा एक चुनावी घोषणा पत्र जारी किया, जिसमें यह कहते हैं कि हम जीत गए तो हम पुरानी व्यवस्था बहाल कर देंगे.

Jaipur News: J&K चुनाव के बीच मदन राठौड़ का कांग्रेस पर हमला, बोले- अगर वे जीते तो फिर से होगी पत्थरबाजी

Jaipur News: जम्मू-कश्मीर में जारी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौर ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर चुनाव में उनकी पार्टी ने ऐसा एक चुनावी घोषणा पत्र जारी किया, जिसमें यह कहते हैं कि हम जीत गए तो हम पुरानी व्यवस्था बहाल कर देंगे. यानी प्रदेश में फिर से पत्थरबाजी शुरू हो जाएगी और यह हमारे देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. 

उन्होंने आगे कहा कि जिस धारा 370 को हटाने के लिए श्यामा प्रसाद मुखर्जी और देश के नागरिकों ने कुर्बानियां दीं, फिर से उसी धारा 370 को बहाल किया जाए और प्रदेश में पत्थर फेंका जाए, यह कैसे संभव हो सकता है. इस देश के नागरिक इसे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. वे कहते हैं कि अल्पसंख्यकों को बढ़ावा देंगे, जबकि प्रधानमंत्री कहते हैं कि 140 करोड़ भारतीयों का हमारा परिवार है. विपक्ष हमारे संविधान और संस्कृति को समाप्त करने की बात करता है.

बता दें कि आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में सदस्यता अभियान की समीक्षा के दौरान मदन राठौड़ का यह बयान सामने आया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. राठौर ने कहा कि विपक्ष अराजकता की स्थिति पैदा करना चाहता है. इसलिए अनियंत्रित राजनीति कर रहा है. रेल के आगे 14 ऐसी घटनाएं हुईं, जहां रेल की पटरी के आगे सीमेंट के स्लैब रखे जाते हैं. अराजकता पैदा करने का काम किया जा रहा है. 

राठौर ने कहा राहुल गांधी कैसा प्रदर्शन कर रहे हैं यह पूरे देश की जनता जानती है. हमारा सदस्यता अभियान इसीलिए चल रहा है कि राहुल गांधी को क्या इतनी सी सीट(99) मिल गई जो ऐसी भाषा बोलने लगे हैं. इतनी हिम्मत उस व्यक्ति की हो जाए कि हिंदू के लिए हिंसा शब्द का इस्तेमाल कर दे. जिस हिंदू के मन में पेड़-पौधों के लिए भी भाव है कि वह भी सजीव होता है, गाय को रोटी देता है, जीव को दान देते हैं, ऐसे हिंदू के लिए हिंसा की बात करते हैं तो यह ज्ञान की कमी है. 

ये भी पढ़ेंः Sawai Madhopur: नगर पालिका सभागार में आयोजित हुई बोर्ड की बैठक, MLA इंदिरा मीणा ने..

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news