अवैध खनन को लेकर बीजेपी का गहलोत सरकार पर निशाना, रामलाल बोले- कांग्रेस के विधायक भी लगा चुके हैं आरोप
Advertisement

अवैध खनन को लेकर बीजेपी का गहलोत सरकार पर निशाना, रामलाल बोले- कांग्रेस के विधायक भी लगा चुके हैं आरोप

प्रदेश में चल रहे अवैध खनन के खेल को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के विधायक ही प्राकृतिक संपदा को लूटने में लगे हुए हैं.

रामलाल शर्मा

Chomu: प्रदेश में चल रहे अवैध खनन के खेल को लेकर बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के विधायक ही प्राकृतिक संपदा को लूटने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा इस तरह के आरोप सांगोद से आने वाले विधायक भी लगा चुके है. सांगोद विधायक भी कई बार इस तरह के आरोप लगा चुके हैं कि सरकार के नुमाइंदे, जनप्रतिनिधि प्राकृतिक संपदा को लूटने का काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Top 5 Bold Web Series: बोल्डनेस की सारी हदें हुई पार, बच्चों के सामने ना देखें ये वेबसीरीज

रामलाल शर्मा ने कहा कि धौलपुर, सवाई माधोपुर में बजरी के अवैध खनन को लेकर कांग्रेस के विधायक और पुलिस आमने-सामने हो चुकी है. हालांकि कांग्रेस के विधायकों के दबाव में अधिकारियों को पीछे हटना पड़ा. उन्होंने अलवर के रामगढ़ विधायक साफिया जुबेर के ऑडियो के मामले को लेकर कहा यह एक बानगी है की कांग्रेस के विधायक किस तरह से अवैध खनन को लेकर माफियाओं से मिले हुए हैं. 

यह भी पढ़ें- अलवर में अवैध खनन का खेल, विधायक साफिया जुबेर खां का कथित ऑडियो वायरल, विधायक ने बताया बीजेपी की साजिश

इस ऑडियो में अवैध खनन को लेकर राशि तय करवाई जा रही है. यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह सब कुछ इस बात को इंगित कर रहा है कि कांग्रेस के विधायक कांग्रेस समर्थित विधायक प्रदेश की प्राकृतिक संपदा को लूटने का काम कर रहे हैं. आने वाले समय में प्रदेश की जनता इस तरह का कृत्य करने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देगी, लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी मुखिया इन विधायकों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे.

Trending news