कांग्रेस चिंतन शिविर पर बीजेपी का तंज, कहा- पार्टी में नहीं हो सकता कोई सुधार
Advertisement

कांग्रेस चिंतन शिविर पर बीजेपी का तंज, कहा- पार्टी में नहीं हो सकता कोई सुधार

उदयपुर में आयोजित हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने तंज कसा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कितना भी चिंतन और चिंता कर ले सुधार नहीं हो सकता है. कांग्रेस के चिंतन शिविर में कई अहम फैसले भी लिए गए हैं.

रामलाल शर्मा

Chomu: उदयपुर में आयोजित हुए कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने तंज कसा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस कितना भी चिंतन और चिंता कर ले सुधार नहीं हो सकता है. कांग्रेस के चिंतन शिविर में कई अहम फैसले भी लिए गए हैं. पार्टी और संगठन में 50 फीसदी युवाओं की भागीदारी रखने के लिए भी फैसला लिया गया है, लेकिन जिस तरह से हाथी के दांत खाने के और दिखाने के अलग अलग होते हैं, वैसे ही कांग्रेस में भी ऐसा ही है. 

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट का बेणेश्वर धाम से अगले चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान, जानें क्या कहा

कांग्रेस कहती कुछ ओर है और करती कुछ ओर है. कांग्रेस पार्टी में बनाए गए नियमों की पालना करना मुश्किल है. सचिन पायलट का बिना नाम लिए रामलाल शर्मा ने कहा जिस तरह से चुनाव से पहले वर्ग विशेष के व्यक्ति को मुख्यमंत्री बनाए जाने के सपने दिखाए जाते हैं और बाद में मुख्यमंत्री किसी अन्य को बना दिया जाता है, केवल कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति करती है. 

उन्होंने आगे कहा कि बहुसंख्यक समाज से वोट हासिल करके बहुसंख्यक समाज की उपेक्षा की जाती है. अब कांग्रेस कितना भी चिंतन कर ले जनता भी सब कुछ जान चुकी है. प्रदेश की जनता का कांग्रेस पार्टी से मोहभंग हो चुका है.

Trending news