Brazil Model Man: 9 पत्नियों के संग रह रहा पति, फिर ढूंढने निकला एक नई पत्नी
Advertisement

Brazil Model Man: 9 पत्नियों के संग रह रहा पति, फिर ढूंढने निकला एक नई पत्नी

Brazil Model Man: आर्थर ओ उर्सो मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. अब उन्होंने अपनी 4 पत्नियों से अलग होने का का खुलासा किया है. सेक्शुअल फ्रीडम और एक शादी की प्रथा के खिलाफ उन्होंने 9 महिलाओं से शादी कर सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन कुछ महीने बाद ही उसकी एक पत्नी इस शादी से अलग हो गई थी, तब से वह 8 पत्नियों संग रह रहा हैं..

 

पत्नी का शौखिन

Brazil Model Man: ब्राजील के मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) एक बार फिर चर्चा में है, वजह है उनकी कई महिलाओं से शादी. उन्होंने सेक्शुअल फ्रीडम और एक शादी की प्रथा के खिलाफ 9 महिलाओं से शादी कर सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि, कुछ ही महीने बाद एक पत्नी ने उन्हें तलाक दे दिया था. जिसके बाद वह 8 पत्नियों संग रह रहे थे. लेकिन अब आर्थर ने खुलासा किया है कि वह अपनी 4 और पत्नियों से तलाक ले चुके हैं. इतना ही नहीं तलाक के बाद आर्थर फिर से नई पत्नी के तलाश में हैं.  

बता दें कि ब्रिटिश अखबार डेली स्टार के मुताबिक, ब्राजील के साओ पाउलो में होने वाले एक कार्यक्रम में आर्थर अक्सर कई महिलाओं के साथ अपने संबंधों पर चर्चा करते हैं. 36 वर्षीय मॉडल ने कहा कि वह अपनी सभी पत्नियों को बराबर समय देते हैं. इतना ही नहीं उसने शारीरिक संबंध बनाने का भी एक टाइम टेबल बना रखा है. उन्होंने 2021 में एक साथ 9 महिलाओं से शादियां की थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही उनकी एक पत्नी इस शादी से अलग हो गई थीं. हालांकि, आर्थर की शादियां सरकारी तौर पर वैध नहीं हैं. क्योंकि ब्राजील में पॉलिगामी (एक से ज्यादा महिलाओं से शादी करना) रिलेशनशिप को कानूनी मान्यता नहीं है. 

fallback

चार पत्नियों से तलाक लेने जा रहे हैं आर्थर 
इस बीच 'डेली स्टार' से बातचीत में आर्थर ओ उर्सो ने खुलासा किया कि अभी वह तलाक के दौर से गुजर रहे हैं. वह अपनी आठ पत्नियों में से चार से अलग हो चुके  हैं. उन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया है. इस तरह आर्थर अब 8 महिलाओं के पति नहीं हैं. इस बाबत उन्होंने पहले भी कहा था कि कई महिलाओं संग रहना आसान नहीं है. 

पत्नियों संग आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso)
बता दें कि आर्थर इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं. यहां उन्हें 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर वह 8 पत्नियों संग रोमांस करते हुए फोटोज पोस्ट करते रहते हैं. साथ ही अपनी लैविश लाइफस्टाइल से जुड़े पोस्ट भी करते हैं. उन्होंने अपनी पत्नियों के लिए 'Mansion of Free Love' नाम से एक आलीशान घर बनवाया था. लेकिन स्थानीय लोगों ने उनके रिलेशनशिप का खुलकर विरोध किया था.

fallback

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news