महिला की मौत के बाद BSF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली, जानें पूरा मामला?
Advertisement

महिला की मौत के बाद BSF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली, जानें पूरा मामला?

Kotputli news: राजस्थान के कोटपूतली, बानसूर के गांव धीरपुर से बड़ी खबर है, जहां पत्नी की मौत की खबर के बाद बीएसएफ में तैनात जवान ने खुदकी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार ली .दम्पति के एक साथ आत्महत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. 

 

महिला की मौत के बाद BSF जवान ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी गोली, जानें पूरा मामला?

Kotputli news: कोटपूतली, बानसूर के गांव धीरपुर में एक विवाहित महिला ने ससुराल में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं, महिला का पति बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात था, और पत्नी की मौत की खबर का पता चलते ही जवान ने भी अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर आत्महत्या करली. दम्पति के एक साथ आत्महत्या करने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई.

बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात था

मृतक राजेन्द्र निवासी धीरपुर बीएसएफ में जम्मू के कुपवाड़ा में तैनात था और 22 फरवरी 2023 को अंशु निवासी रतनपुरा से शादी हुई थी. शादी के 8 महीने बाद ही दोनों पति -पत्नी ने एक साथ सुसाइड कर लिया.पत्नी ने अपने ससुराल में मंगलवार की रात घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या करली और पति ने बीएसएफ में अपनी ही पिस्टल से सुसाइड कर ली.

जानकारी के अनुसार पति और पत्नी के बीच फोन पर बातचीत होती रहती थी, किन कारणों से आपस में मन मुटाव हुआ अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. मृतक तीन भाई हैं, तीनों सरकारी नौकरी में तैनात है.

किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था

मृतक के बड़े भाई नरेन्द्र यादव दिल्ली में एयरफोर्स में तैनात हैं.उन्होने बताया कि रात को पत्नी ने सूचना दी कि अंशु ने आत्महत्या कर ली. सूचना पर रात को ही गांव पहुंचा.उन्होने बताया कि अभी 8 महीने पहले 23 फरवरी 2023 को शादी हुई थी. किसी प्रकार का कोई झगड़ा नहीं था.रात की घटना के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

 राजेन्द्र बीएसएफ में भर्ती हुआ था

वहीं, उन्होने बताया कि क़रीब 3 साल पहले ही राजेन्द्र बीएसएफ में भर्ती हुआ था.मृतक महिला के भाई ने बताया कि सुबह घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे.हालांकि अभी तक आत्महत्या करने की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. उन्होने बताया कि अभी रक्षा बंधन को बहन घर पर आई थीं. सब कुछ साधारण था.लेकिन रात को पता नहीं क्या हुआ जो ऐसी घटना को अंजाम दिया गया.

मामले को लेकर हरसौरा थाना प्रभारी राजेश मीणा ने बताया कि रात को करीब 12 बजे सूचना लगी की किसी महिला ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और परिजनों से घटना की जानकारी ली. 

आधिकारिक पुष्टि नहीं आई 

वहीं, उन्होने बताया कि महिला के पति की आत्महत्या को लेकर हमारे पास कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है.परिजनों की जानकारी के अनुसार राजेन्द्र यादव ने कुपवाडा में अपनी सर्विस रिवाल्वर से आत्महत्या कर ली है. वहीं, उन्होने बताया कि मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें- Code of Conduct: आचार संहिता के फांस में फंस गए शिक्षक, चुनावी चौपाल से रहें दूर, डीएम ने लिया एक्शन

 

Trending news