24 घंटे में 4 दुष्कर्म की घटना से राजधानी हुई शर्मसार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1295292

24 घंटे में 4 दुष्कर्म की घटना से राजधानी हुई शर्मसार

 राजधानी जयपुर में पिछले 24 घंटें में 4 अलग अलग दुष्कर्म के मामले सामने आये है, जिसने शहर को शर्मसार कर दिया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: राजधानी में पिछले 24 घंटें में 4 अलग अलग दुष्कर्म के मामले सामने आये है, जिसने शहर को शर्मसार कर दिया है. पीड़िताओं ने शहर के बजाज नगर, सिंधी कैंप, विधाधर नगर और सोडाला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने सभी मामले में पीड़िताओं की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर जांच शुरु कर दी है.

पहला मामले में बजाज नगर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की ओर से शिकायत मिली है, जिसमें उसने बताया है कि विवाह के बाद से ही उसकी तबियत खराब चल रही थी और उसका उपचार चल रहा था. उपचार की वजह से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसी दौरान फेसबुक पर उसकी पहचान हितेश शर्मा से हुई, हितेश ने उसे विश्वास में लेकर शारिरीक संबंध बनाये और इस दौरान महिला के अश्लील वीडियों भी बना लिए. जिसके बाद आरोपी हितेश महिला को ब्लैकमेल कर उससे कई बार रुपये ले चुका है. आरोपी महिला को धमकाकर और ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. पीड़िता की ओर से दी गयी शिकायत के आधार पर बजाज नगर पुलिस ने आरोपी युवक हितेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इसी तरह दूसरे मामले में सिंधी कैंप इलाके में एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी इरफान ने उसे शादी करने की बात कही और भीलवाड़ा में ले जाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. आरोपी ने अब उससे शादी करने से इंकार कर दिया. मामले को लेकर पीड़िता ने सिंधी कैंप थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- रेंगते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे दिव्यांग, कहा- हाथ छिल गए, अब तो स्कूटी दे दो सरकार

वहीं तीसरे मामले में विधाधर नगर इलाके में एक किराये के घर में रहने वाली युवती के साथ उसके मकान मालिक की ओर से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि पिछले 4 महिनों से उसका मकान मालिक विजय उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है. मकान मालिक ने उससे शादी करने की भी बात कही थी, लेकिन कुछ समय बाद मकान मालिक के 4 अन्य दोस्त भी उसके साथ दुष्कर्म करने लगे. पीड़िता ने परेशान होकर अब विधाधर नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

चौथे मामले में बीकानेर की रहने वाली एक युवती ने शहर के सोडाला थाने में दुष्कर्म और गर्भपात कराने की शिकायत दी है. पीड़िता ने आरोपी योगेन्द्र के खिलाफ शिकायत देते हुए बताया कि योगेन्द्र ने उसको डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और जब युवती गर्भवती हो गयी तो आरोपी ने जबरदस्ती उसका गर्भपात करवा दिया. पीड़िता की शिकायत के आधार पर सोडाला पुलिस ने आरोपी योगेन्द्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस जयपुर के अलग अलग थानों में दर्ज सभी मामलों में जांच करते हुए, आरोपियों की तलाश कर रही है.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

ये भी पढ़ें : भीनमाल में प्रशासन की अपील, लम्पी स्किन संक्रमित गोवंश को तुरंत आइसोलेट करें पशुपालक

Trending news