Rajasthan : गलत खून चढ़ाने से ICU में Sachin की मौत मामले में बड़ा अपडेट, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने CM भजनलाल शर्मा को लिखा पत्र
Advertisement

Rajasthan : गलत खून चढ़ाने से ICU में Sachin की मौत मामले में बड़ा अपडेट, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने CM भजनलाल शर्मा को लिखा पत्र

Sachin Pilot : सड़क हादसे में सचिन की मौत वाला लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विपक्ष के गहलोत समेत कई नेता सरकार पर हमलावर हो गया. इधर, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है. सचिन पायलट ने इस मामले में सरकार से संवेदनशील होने का आग्रह किया है. पायलट ने पत्र में लिखा कि सचिन शर्मा पर पूरा परिवार निर्भर था.

Rajasthan : गलत खून चढ़ाने से ICU में Sachin की मौत मामले में बड़ा अपडेट, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने CM  भजनलाल शर्मा को लिखा पत्र

Congress Sachin Pilot News: राजस्थान के दौसा में गलत ब्लड ग्रुप का खून चढ़ाने से राजस्थान के सबसे बड़े एसएमएस अस्पताल (SMS Hospital) में कुछ दिन पहले सचिन शर्मा की मौत हो गई थी.

सड़क हादसे में सचिन की मौत वाला लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो विपक्ष के गहलोत समेत कई नेता सरकार पर हमलावर हो गया. इधर, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है.

सचिन पायलट ने इस मामले में सरकार से संवेदनशील होने का आग्रह किया है. पायलट ने पत्र में लिखा कि सचिन शर्मा पर पूरा परिवार निर्भर था.
 
बता दें कि राजस्थान की भजनलाल सरकार ने सचिन के निधन के बाद 5 लाख की मदद की है. पायलट ने सचिन शर्मा के परिवार को मदद बढ़ाने की मांग की. साथ ही परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग भी रखी. 

जानकारी के अनुसार सचिन शर्मा नामक युवक की सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद परिजनों का आरोप है कि अस्पताल व्दारा गलत बल्ड चढ़ाने उसकी मौत हो गई.

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भजनलाल सरकार को घेरते हुए सचिन शर्मा के परिवार को 50 लाख रुपए तथा एक आदमी को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

 

 

 

 

Trending news