1 साल के कार्यकाल को चेयरमैन बता रहे बेमिसाल, BJP ने किया सद्बुद्धि यज्ञ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1071609

1 साल के कार्यकाल को चेयरमैन बता रहे बेमिसाल, BJP ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

राजधानी जयपुर की चौमूं नगरपालिका के चेयरमैन अपने 1 साल के कार्यकाल को बेमिसाल बता रहे हैं तो उधर बीजेपी ने चेयरमैन के 1 साल के कार्यकाल को लेकर कहा कि शहर में खूब जमकर भ्रष्टाचार (Corruption) हुआ है.

BJP ने किया सद्बुद्धि यज्ञ

Jaipur: राजधानी जयपुर की चौमूं नगरपालिका के चेयरमैन अपने 1 साल के कार्यकाल को बेमिसाल बता रहे हैं तो उधर बीजेपी ने चेयरमैन के 1 साल के कार्यकाल को लेकर कहा कि शहर में खूब जमकर भ्रष्टाचार (Corruption) हुआ है. बीजेपी की कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने इसके विरोध में सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया है. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: अलवर में नाबालिग से दरिंदगी पर आक्रोश, बीजेपी समिति ने परिजनों से की मुलाकात

शहर के हनुमान मंदिर में कांग्रेस को सद्बुद्धि देने के लिए सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया. नगर मंडल अध्यक्ष गजानंद कुमावत ने कहा पिछले 1 साल में कोई कामकाज नहीं हुआ है. केवल दिखावा करने के लिए चेयरमैन 1 साल बेमिसाल कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शहर में 100 से ज्यादा पट्टे वितरण नहीं किए गए इसलिए प्रशासन शहरों के संग अभियान फेल हो गया. 

यह भी पढ़ें- दौलतपुरा में अवैध कॉलोनी पर चला JDA का पीला पंजा

उन्होंने कहा पिछले 1 साल में नगर पालिका में जितने भी टेंडर हुए हैं उन सब में भ्रष्टाचार की बू आती है. हालांकि कई टेंडरों को पकड़े जाने के डर से निरस्त भी कर दिया. जब दिसंबर और जनवरी के महीने में शहर की जनता पानी के लिए त्राहि-त्राहि कर रही हो तो ऐसे में कैसे 1 साल बेमिसाल हो सकता है. इधर बीजेपी के पार्षद संदीप शर्मा ने कहा इस जब नगरपालिका खुद ही कोरोना गाइड लाइन (Corona Guidelines) की पालना नहीं कर रही तो ऐसे में अब नगर पालिका बाजार में जाकर कैसे गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों का चालान काटेगी. 

Trending news