जल संसाधन डॉ महेश जोशी इंटक के अधिवेशन में शिरकत करने पहुंचे चौमूं
Advertisement

जल संसाधन डॉ महेश जोशी इंटक के अधिवेशन में शिरकत करने पहुंचे चौमूं

जल संसाधन मंत्री ( Water Resources Minister) महेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर चौमू पहुंचे. जहां रेनवाल रोड स्थित प्रांतीय विद्युत परिषद (Provincial Electricity Council) ने मजदूर संघ इंटर सम्मेलन में भाग लिया.

जल संसाधन मंत्री  महेश शर्मा

Jaipur: जल संसाधन मंत्री ( Water Resources Minister) महेश शर्मा आज एक दिवसीय दौरे पर चौमू पहुंचे. जहां रेनवाल रोड स्थित प्रांतीय विद्युत परिषद (Provincial Electricity Council) ने मजदूर संघ इंटर सम्मेलन में भाग लिया. इस दौरान इंटक के पदाधिकारियों ने जल आपूर्ति मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया, जबकि महेश जोशी ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटन किया.

यह भी पढ़ें- ओलावृष्टि ने बर्बाद कर दी किसानों की फसलें, BJP विधायक ने की मुआवजा देने की मांग

फेडरेशन ऑफ राजस्थान प्रांतीय विघुत  बोर्ड इंटक का 38वां सत्र रेनवाल रोड के निजी उद्यान में आयोजित किया गया. अधिवेशन के मुख्य अतिथि के रूप में जलदाय मंत्री महेश जोशी ने शिरकत की. इस अवसर पर इंटक कार्यकर्ताओं ने मंत्री महेश जोशी और अधिकारियों का शॉल और साफा भेंट कर स्वागत किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कर्मचारी देश के कर्मवीर योद्धा है. राजस्थान सरकार ने लगातार कर्मचारियों के हित में काम किया है. उन्होंने कहा कि हमने एक लाख से ज्यादा नौकरियां दी हैं. अगले दो साल में हम एक लाख से ज्यादा नौकरियां देने का प्रयास करेंगे और इंटक सत्र में जो प्रस्ताव आएंगे उन पर विचार किया जाएगा.

Reporter: Pradeep Soni

Trending news