तो क्या राजस्थान में नहीं बदल रहा मुख्यमंत्री! गहलोत ने कहा- मेरे हर बयान के होते हैं मायने
Advertisement

तो क्या राजस्थान में नहीं बदल रहा मुख्यमंत्री! गहलोत ने कहा- मेरे हर बयान के होते हैं मायने

Ashok Gehlot: सियासी अटकलों के बीच सबसे बड़ा सवाल यह बना हुआ है कि क्या राजस्थान में मुख्यमंत्री का चेहरा बदलेगा? इसी बीच मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मेरे हर बयान के मायने होते हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने जीवन के आख़िरी साँस तक राजस्थान के लोगों की सेवा करता रहूंगा.

तो क्या राजस्थान में नहीं बदल रहा मुख्यमंत्री! गहलोत ने कहा- मेरे हर बयान के होते हैं मायने

Ashok Gehlot: कांग्रेस के सियासी हलकों में भले ही चर्चा चल रही हो कि राजस्थान के मुख्यमंत्री पद पर अशोक गहलोत के बने रहने का फ़ैसला आलाकमान अगले कुछ दिनों में करेगा, लेकिन मुख्यमंत्री के रूप में अशोक गहलोत ने राजस्थान में अगला बजट पेश करने की तैयारी अभी से शुरू कर दी है. अशोक गहलोत आज बीकानेर, गंगानगर और हनुमानगढ़ के दौरे पर हैं.

बीकानेर में पत्रकारों से बातचीत में अशोक गहलोत ने ये साफ़ कर दिया कि वे राजस्थान से दूर नहीं रह सकते हैं उन्होंने अपने बयान से यह भी स्पष्ट कर दिया है कि राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे. उन्होंने अगला बजट पेश करने की तैयारी कर दी है. अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान में पहले भी सरकार को गिराने की साज़िश भाजपा ने रची थी और एक बार फिर से सरकार के मंत्री विधायक एकजुट हैं.

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

मुख्यमंत्री ने कहा मेरे बयान के मायने होते हैं, मैं बार बार जब कहता हूँ कि मैं राजस्थान से मारवाड़ से जोधपुर से दूर नहीं रह सकता वो इस बात की अपने मायने हैं और मैं अपने जीवन के आख़िरी साँस तक राजस्थान के लोगों की सेवा करता रहूंगा. अशोक गहलोत ने कहा उनका जीवन का मक़सद है कांग्रेस संगठनात्मक तौर पर मज़बूत बने ताकि देश में भाजपा का मुक़ाबला किया जा सके.

उन्होंने कहा मैं प्रदेश के युवाओं से आह्वान करना चाहता हूँ कि उनके मन में जो विचार में वे मुझे बताएं ताकि मैं उनके सुझावों को अपने अगले बजट में पेश कर सकूँ राजस्थान का अगला बजट युवाओं के लिए समर्पित होगा. राजस्थान में प्रत्येक वर्ग के विकास के लिए राजस्थान सरकार पूरी तरीक़े से प्रतिबद्ध और समर्पित हैं.

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि अशोक गहलोत कि इस बयान के बाद अब राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर किसी भी तरह की बदलाव की अटकलों पर विराम लग गया है. अशोक गहलोत यह स्पष्ट कर दिया है कि मुख्यमंत्री के तौर पर वे अगला बजट पेश करने जा रहे हैं और इस बात की भी पूरी संभावना है कि 2023 चुनाव में अशोक गहलोत के पाँच साल के कामकाज के आधार पर ही कांग्रेस जनता के बीच जाए.

ये भी पढ़े...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

Trending news