Chomu: रीट परीक्षा में पकड़े गए 5 मुन्नाभाई, SHO ने कार्रवाई को दिया अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan994440

Chomu: रीट परीक्षा में पकड़े गए 5 मुन्नाभाई, SHO ने कार्रवाई को दिया अंजाम

मामले की सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा भी मौके पर पहुंचे और एसपी ने भी पूरी घटना की जानकारी ली.

5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

Chomu: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur News) की गोविंदगढ़ थाना इलाके में आयोजित हुई  रीट (REET Exam 2021) परीक्षा के मामले में गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. गोविंदगढ़ थाना इलाके के कालू का बास गांव में स्थित श्री कृष्णा कॉलेज में चल रही रीट परीक्षा में परीक्षा देते हुए डमी अभ्यर्थी सहित 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. इधर, मामले की सूचना मिलने पर जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा भी मौके पर पहुंचे और एसपी ने भी पूरी घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ेंः REET Exam 2021: परीक्षा के दौरान कमलादेवी महाविद्यालय में हंगामा, हिरासत में एक अभ्यर्थी

गोविंदगढ़ डिप्टी संदीप सारस्वत ने बताया कि कालाडेरा इंचार्ज हर्वेंद्र सिंह की ड्यूटी श्री कृष्णा कॉलेज पर लगाई गई थी. परीक्षा केंद्र (Exam Center) पर श्यामवीर चौहान की जगह डमी परीक्षार्थी मिथिलेश चौहान बैठ गया. थोड़ी देर में वास्तविक परीक्षार्थी श्यामवीर चौहान भी पहुंच गया.

पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो तीन अन्य लोगों के नाम भी सामने आए, जो परीक्षा केंद्र के बाहर इंतजार कर रहे थे. फिलहाल पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पकड़े गए सभी आरोपी दिल्ली, बिहार और भरतपुर के बताए जा रहे हैं. आरोपी करण कुशवाह, सचदेव जाटव, श्याम सुंदर चंद्रवंशी, श्यामवीर जाटव, मिथलेश चौहान को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

Trending news