महंगाई हटाओ महारैली में CM Gehlot का संबोधन, कहा- आज की रैली मोदी सरकार के पतन के रूप में मानी जाएगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1046054

महंगाई हटाओ महारैली में CM Gehlot का संबोधन, कहा- आज की रैली मोदी सरकार के पतन के रूप में मानी जाएगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज यह ऐतिहासिक रैली है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी का धन्यवाद करना चाहूंगा. 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Jaipur: जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में कांग्रेस (Congress) की महंगाई हटाओ रैली (Mahangai Hatao Rally) शुरू हो चुकी है. महंगाई के खिलाफ महारैली में सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) समेत कांग्रेस के अन्य दिग्गज नेता मंच पर मौजूद हैं.

जयपुर कांग्रेस (Rajasthan Congress) की जयपुर में महंगाई हटाओ रैली को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संबोधित किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि आज यह ऐतिहासिक रैली है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी का धन्यवाद करना चाहूंगा. आजादी के बाद दिल्ली के बाद जयपुर (Jaipur News) में यह रैली हो रही है. उन्होंने कहा कि महंगाई के कारण आज हर घर में सब दुखी हैं. पूरे देश में जयपुर जैसा माहौल देखने को मिलेगा. 7 साल में कुशासन सभी के सामने हैं. महंगाई के कारण पूरे देशवासी दुखी हैं. राहुल गांधी ने हर मुद्दे को उठाया हैं. किसान आंदोलन (Farmer Protest),भूमि अधिग्रहण जैसे मामलों को उठाया है. 

यह भी पढ़ें- Mahangai Hatao Rally: मंच से गरजीं प्रियंका, बोलीं- केंद्रीय की नीतियों से सबपर संकट

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि ज्यूडिशियल पर दबाव है ED, सीबीआई (CBI) सब पर दवाब है. देशवासियों से प्रधानमंत्री (Narendra Modi) को माफी मांगनी पड़ी. किसान आंदोलन करते करते मारे गए सभी के सामने है रसोई गैस से लेकर पेट्रोल डीजल के दाम (Petrol Diesel Price) लगातार बढ़ रहे हैं. केंद्र सरकार की नीति अपना रही है वह बेहद खतरनाक. 

यह भी पढ़ें- Congress Maharally पर शेखावत का तंज, कहा- राजस्थान में ही सबसे ज्यादा महंगाई है

मुख्यमंत्री गहलोत ने आगे कहा कि सभी राज्य सरकारें वित्तीय संकट में है. लेकिन केंद्र सरकार परवाह नहीं कर रही. कोरोना संकट में मैनेजमेंट में लोहा माना गया कोई भूखा नहीं सोया, मैनेजमेंट शानदार रहा. तीसरी लहर में भी राजस्थान वासियों को कोई चिंता की जरूरत नहीं है, हमारी सरकार ने बहुत अच्छे प्रबंधन कर रखे हैं. PM राज्यों के मुख्यमंत्रियों के पत्र का जवाब नहीं देते. महंगाई घटाओ रैली इसलिए आज की गई है. इस रैली के माध्यम से सभी देशवासियों को मैसेज दिया गया है कि समय आने पर केंद्र सरकार को जवाब जरूर मिलेगा. आज की रैली मोदी सरकार के पतन के रूप में मानी जाएगी.

Trending news