सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश के लोगों से कही बड़ी बात,अफसर काम नहीं करे तो मुझे दे जानकारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217166

सीएम अशोक गहलोत ने प्रदेश के लोगों से कही बड़ी बात,अफसर काम नहीं करे तो मुझे दे जानकारी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों की क्लास लेते हुए उन्हें लोगों के बीच जाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यसभा की 3 सीटें जीतने के बाद हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है. सभी मंत्री जिलों का दौरा करें और लोगों की समस्याएं सुनकर उन्हें निस्तारित करने का काम करें.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों से कहा लोगों के बीच जाएं.

Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कैबिनेट की बैठक में मंत्रियों की क्लास लेते हुए उन्हें लोगों के बीच जाने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यसभा की 3 सीटें जीतने के बाद हमारी जिम्मेदारी बढ़ गई है. सभी मंत्री जिलों का दौरा करें और लोगों की समस्याएं सुनकर उन्हें निस्तारित करने का काम करें.

मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा की अफसरों की कार्यशैली को लेकर मंत्रियों की शिकायत पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 100 में से 5 फीसदी अफसर काम नहीं करना चाहते हैं. ऐसे अफसरों को लेकर मंत्री उनकी जानकारी मेरे तक पहुंचाए.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जो भी अफसर काम नहीं करना चाहते उन्हें तत्काल हटाने का काम किया जाएगा. जनता के कामकाज सरकार की प्राथमिकता है. कैबिनेट की बैठक में दो मंत्री भी मंत्री बीडी कल्ला से नाराज दिखाई दिए. इस दौरान मंत्री शांति धारीवाल ने शिक्षा विभाग में आर एस एस पृष्ठभूमि से जुड़े कर्मचारियों के लगे होने की बात कही.

 जिस पर मुख्यमंत्री ने दखल देते हुए संघ पृष्ठभूमि से जुड़े अफसरों को हटाने के निर्देश दिए. इसके साथ ही मंत्री भजन लाल जाटव भी बीडी कल्ला से नाराज दिखे. उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र में महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम स्कूल खोल दिए गए लेकिन इसकी जानकारी मुझे ही नहीं है.

ये भी पढ़ें- प्रचंड गर्मी से मरुभूमि सूखी, छोटे बांधों में नहीं बचा पानी, बड़े डैम सिर्फ 21 फीसदी भरे हुए

मंत्री ममता भूपेश ने कहा कि आज केंद्र सरकार सीबीआई, ईडी इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर रहे हैं. सोनिया गांधी को नोटिस भेजे गए जबकि उनका केस बंद हो चुका है. हाल ही के दिनों में सीबीआई ईडी का दुरुपयोग बढ़ गया है. कांग्रेस की ओर से सोमवार को ईडी के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news