CM Ashok Gehlot: ये राजस्थान का लोकतंत्र है, जहां सब एक मंच पर मौजूद हैं, देश में भी लागू हो ये परंपरा बोले-सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1688612

CM Ashok Gehlot: ये राजस्थान का लोकतंत्र है, जहां सब एक मंच पर मौजूद हैं, देश में भी लागू हो ये परंपरा बोले-सीएम गहलोत

CM Ashok Gehlot: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा करते हुए राजस्थान के लोकतंत्र और विकास के बारें काफी गहरी और अहम बाते कही है, गहलोत राजस्थान में पीएम मोदी का स्वागत करते हुए राजस्थान सरकार के कार्य और देश के तरक्की के लिए अपना सुझाव दिया है.

 

सीएम अशोक गहलोत और पीएम मोदी एक मंच पर.

CM Ashok Gehlot:  राजस्थान के धरा पर पीएम मोदी का संबोधन जारी है. मोदी राजस्थान की धरा पर हैं, राजसमंद के नाथद्वार से देश को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी के संबोधन से पहले सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी के साथ मंच साझा किया. सीएम असोक गहलोत ने राजस्थान के लोकतंत्र की खीसियत पर अपनी बात रखी.

वहीं, पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए लोगों कि कतारे लगी हैं. वहीं, उनके चाहने वालों में उत्साह बना हुआ है. आखिर पीएम मोदी का नाथद्वार के  श्रीनाथजी मंदिर से क्या कनेक्शन है. क्योंकि पीएम ने सबसे पहले इसी मंदिर पर दर्शन किए हैं. पहले भी पीएम यहां कई बार आ चुके हैं.

यहां एक मंच पर सब

सीएम अशोक गहलोत बोले कि राजस्थान के लोकतंत्र की ये खीसियत है, यहां एक मंच पर सब बैठे हुए हैं. ये परंपरा देशभर में हो ताकि लोग प्रेम-भाई चारे के साथ रह सकें. हम सब एक रहे, जिससे देश अखंड रहे.इंदिरा और राजीव जी ने देश को एक रखा. पक्ष हो या विपक्ष सबका सम्मान हो. विपक्ष को भी बोलने का मौका मिले. ताकि देश तेजी से विकास कर सके. आपका आभार व्यक्त करता हूं. आपने मौका दिया मुझे बोलने के लिए.

ये भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit: नाथद्वार पहुंचे पीएम मोदी, आखिर क्या है यहां से कनेक्शन,आदिवासी वोटर्स पर रहेगी नजर

 

 

 

 

Trending news