CM Gehlot ने की राजस्व कार्मिकों से अपील, कहा- संवेदनशीलता दिखाते हुए काम पर लौटें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan999423

CM Gehlot ने की राजस्व कार्मिकों से अपील, कहा- संवेदनशीलता दिखाते हुए काम पर लौटें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राजस्व कार्मिकों से अपील की है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Jaipur: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने राजस्व कार्मिकों (Revenue Personnel) से अपील की है और कहा कि संवेदनशीलता दिखाते हुए काम पर लौटें. पटवारी, गिरदावर और तहसील सेवा के अधिकारियों से सीएम ने अपील की है. इसके साथ ही प्रशासन गांवों/शहरों के संग अभियान का हवाला दिया.

यह भी पढ़ें- कांग्रेस नेताओं की CM गहलोत से मुलाकात, प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर लिया फीडबैक

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि कार्य बहिष्कार को समाप्त कर काम पर लौटें. अभियान के दौरान काम नहीं होने पर ग्रामवासियों में आक्रोश हो सकता है, कार्मिकों को इस महत्वपूर्ण अभियान में अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करना चाहिए. ग्रामीणजन काफी उत्साह से विभिन्न विभागों से संबंधी अपने कार्यों के लिए आ रहे हैं. ऐसे में उत्तरदायित्व है कि पूरे मनोयोग से जनता के कार्य करें.

यह भी पढ़ें- विधायक प्रशांत बैरवा ने की CM Gehlot से मुलाकात, प्रदर्शनी के लिए किया आमंत्रित

उन्होंने यह भी कहा कि राजस्व विभाग से संबंधी बहुत से कार्य इन शिविरों में होने हैं, अपनी मांगों को लेकर राजस्व विभाग के कार्मिक शिविर में उपस्थित नहीं हो रहे हैं. इसके चलते राजस्व विभाग से संबंधित प्रकरणों का निस्तारण बाधित हो रहा है, जबकि अन्य विभागों द्वारा कार्यों का अच्छी तरह निष्पादन किया जा रहा है. दो माह पूर्व ही राजस्व कार्मिकों से हुए समझौते के तहत अधिकांश मांगें पूर्ण हुई हैं, शेष मांगों पर भी सहानुभूतिपूर्वक विचार कर सकारात्मक निर्णय लिया जाना प्रक्रियाधीन है.

Trending news