कांग्रेस नेताओं की CM गहलोत से मुलाकात, प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर लिया फीडबैक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan999279

कांग्रेस नेताओं की CM गहलोत से मुलाकात, प्रशासन गांवों के संग अभियान को लेकर लिया फीडबैक

आमजन से जुड़ी समस्याओं का मौके पर ही समाधान के लिए 'प्रशासन गांवों के संग अभियान' (Prashasan Shehro Sang Abhiyan) 2 अक्टूबर की शुरुआत से की गई. 

अशोक गहलोत ने प्रशासन शहरों-गांवों के संग अभियान को लेकर फीडबैक लिया.

Jaipur: कांग्रेस के मंत्री- विधायकों ने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से मुलाकात की. इस दौरान मंत्री भजनलाल जाटव, रफीक खान, प्रशांत बैरवा, रामनारायण मीणा, बलजीत यादव, अमित चाचाण और मेवाराम जैन सीएम से मिले. 

इस मुलाकात में कांग्रेस (Congress) के मंत्री- विधायकों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रशासन शहरों-गांवों के संग अभियान को लेकर उनका फीडबैक लिया. इस मुलाकात के दौरान मंत्री- विधायकों ने स्थानीय समस्याओं के बारे में सीएम को अवगत करवाया. 

यह भी पढ़ेंः इंदिरा गांधी नहर विवाद: किसानों को पानी देने के लिए आंकलन कर बंटवारा करेगी सरकार-BD Kalla

बता दें कि आमजन से जुड़ी समस्याओं का मौके पर ही समाधान के लिए 'प्रशासन गांवों के संग अभियान' (Prashasan Shehro Sang Abhiyan) 2 अक्टूबर की शुरुआत से की गई. राजस्थान में 2 अक्टूबर से लेकर 17 दिसंबर तक राहत शिविर लगेंगे. अक्टूबर से 17 दिसंबर 2021 तक चलने वाले अभियान में मुख्यमंत्री कोरोना (Corona) बाल कल्याण योजना के आवेदन भी स्वीकार किए जा सकेंगे. 17 दिसंबर, 2021 तक चलने वाले इस अभियान के तहत प्रदेश की 352 पंचायत समितियों में कुल 11,341 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर शिविर आयोजित होंगे. 

Trending news