अहमदाबाद से दिल्ली पहुंचें सीएम गहलोत, कहा- भाजपा राज में गुजरात हर मोर्चे में पिछड़ा, सड़कें टूट चुकी हैं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317052

अहमदाबाद से दिल्ली पहुंचें सीएम गहलोत, कहा- भाजपा राज में गुजरात हर मोर्चे में पिछड़ा, सड़कें टूट चुकी हैं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अहमदाबाद से दिल्ली पहुंचने के बाद हुए मीडिया से रूबरू हुए. राहुल गांधी के गुजरात दौरे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 5 सितंबर को राहुल गांधी गुजरात में चुनाव कैंपेन की लॉन्चिंग करेंगे. 

फाइल फोटो.

Delhi/ Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अहमदाबाद से दिल्ली पहुंचने के बाद हुए मीडिया से रूबरू हुए. राहुल गांधी के गुजरात दौरे को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 5 सितंबर को राहुल गांधी गुजरात में चुनाव कैंपेन की लॉन्चिंग करेंगे. गहलोत ने कहा कि 27 साल से भाजपा राज में गुजरात हर मोर्चे पर पिछड़ चुका है.  गुजरात में स्वास्थ्य सेवाएं बेकार हो गई हैं. सड़कें टूट चुकी हैं. 

गुजरात मॉडल की असलियत अब देश के सामने आ चुकी है. इसलिए गुजरात की जनता से हमने अपील कि है कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस को सेवा करने का मौका दें.

कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर सवाल पर गहलोत ने कहा कि लंबे अरसे से मीडिया ने चला रखा है. अभी जब तक अंतिम फैसला नहीं हो जाएगा तब तक कुछ कह पाना जल्दबाजी होगा. सोनिया गांधी आज हेल्थ चेकअप के लिए बाहर गईं हैं. इसलिए हमने मंगलवार को उनसे शिष्टाचार मुलाकात की थी. मुझे पार्टी ने दो जिम्मेदारी सौंपी है, एक गुजरात के सीनियर ऑब्जर्वर की और दूसरा मुख्यमंत्री का काम, जो मैं बखूबी निभा रहा हूं.

वापस आने पर होगी चर्चा
पार्टी में किसी एक नाम की सहमति के सवाल पर गहलोत ने कहा कि यह किसी ने नहीं बताया है कि पार्टी में अध्यक्ष को लेकर फैसला कर लिया गया है. केवल मीडिया की बनाई हुई खबरें हैं. मैं तो जो जिम्मेदारी मिली हुई है, उसको पूरा करने में लगा हुआ हूं. राहुल गांधी मुलाकात करने की अटकलों पर CM ने कहा कि राहुल गांधी, सोनिया गांधी के साथ बाहर चले गए हैं. इसलिए वापस आने पर ही चर्चा की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेलों में रचेगा इतिहास, एक ही खेल मैदान में नजर आएंगे 30 लाख से ज्यादा खिलाड़ी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news