Jaipur में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर Congress का प्रदर्शन, निकाला गया पैदल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan996863

Jaipur में पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर Congress का प्रदर्शन, निकाला गया पैदल मार्च

देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर जयपुर जिला कांग्रेस की ओर से पैदल मार्च निकाला गया. 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर है.

Jaipur : देश में बढ़ती महंगाई और पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर जयपुर जिला कांग्रेस की ओर से पैदल मार्च निकाला गया. यह रैली प्रदेश कांग्रेस (Rajasthan Congress) कार्यालय से रवाना होकर शहीद स्मारक ( shahid smarak Jaipur) पहुंची. जिला अध्यक्ष और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के नेतृत्व में निकाले गए इस पैदल मार्च में मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान, विधायक गंगा देवी, कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. 

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर है. आम आदमी को राहत दिलाने तक कांग्रेस का यह संघर्ष जारी रहेगा. पद यात्रा के बाद शहीद स्मारक पर संबोधित करते हुए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जिस तरह से पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan Singh) ने महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी कानून बनाकर करोड़ो लोगों को रोजगार (Employment) दिया. यह कानून लोगों की आजीविका का जरिया बना है. वर्तमान में महंगाई और बेरोजगारी के चलते शहरों में आजिविका चलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में केंद्र सरकार (Central Government) को महात्मा गांधी शहरी रोजगार गारंटी कानून बनाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: हरियाणा-राजस्थान पुलिस की बॉर्डर मीटिंग, एसपी मनीष त्रिपाठी ने किया संबोधित

देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी तथा केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस दांडी मार्च निकालेगें. दांडी मार्च के जरिए जनता को जागरूक कर एकजुट किया जाएगा. इससे पहले कांग्रेस शहर की सभी आठों विधानसभा क्षेत्रों में पैदल मार्ग निकालकर जनजागरण करेंगे. मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि बढ़ती कमरतोड़ महंगाई से हर आदमी हर वर्ग त्रस्त है. जनता को केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जागृत कर एकजुट करने के लिए कांग्रेस महात्मा गांधी दांडी मार्च निकालेगी.

 

Trending news