बानसूर में तस्करी के लिए ठूस-ठूस कर गाड़ी में भरी थी गाय, फिर हो गया ये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1180693

बानसूर में तस्करी के लिए ठूस-ठूस कर गाड़ी में भरी थी गाय, फिर हो गया ये

बानसूर पुलिस ने गौतस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक केन्ट्रा गाड़ी को पकड़ा है, जिसमें आठ गाए ठूस-ठूस कर भरी हुई थी.

बानसूर में तस्करी के लिए ठूस-ठूस कर गाड़ी में भरी थी गाय

Bansur: बानसूर पुलिस ने गौतस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एक केन्ट्रा गाड़ी को पकड़ा है, जिसमें आठ गाए ठूस-ठूस कर भरी हुई थी. पुलिस ने गाड़ी सहित एक गौतस्कर को भी गिरफ्तार किया है. बानसूर पुलिस से मिली सूचना के आधार पर नाकेबंदी करते हुए सुबह करीब 3:00 बजे एक कैंट्रा गाड़ी को पकड़ा, जो गायों से भरा हुआ था. 

यह भी पढ़ें- अच्छी खबर : छोटे बच्चों के साथ ट्रेन का सफर हुआ आसान, रेलवे ने बेबी बर्थ की व्यवस्था की शुरू

पुलिस को सुबह करीब 3:00 बजे के आसपास सूचना मिली कि एक कैंट्रा गाड़ी में गाये भरकर जा रही है. सूचना के बाद बानसूर पुलिस के द्वारा नाकाबंदी कराई गई. नाकाबंदी के दौरान कैंट्रा चालक गाड़ी को भगाने लगा लेकिन पुलिस ने पीछा करते हुए गाड़ी को पकड़ लिया. वहीं, गाड़ी में चेक किया गया तो कैंट्रा में आठ गायों को ठूस-ठूस कर भरा हुआ था, जिनमें एक गाय मृत मिली. पुलिस ने गौतस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया. तथा सभी गायों को गौरक्षकों की टीम के द्वारा बानसूर के गिरधर गौशाला सुरक्षित छुड़वाया गया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है. 
Report- Jugal Gandhi

Trending news