ताजपोशी के बाद सीपी जोशी के पहले ही भाषण बता दिए अपने तेवर, अंदर और बाहर, सबको सीधा संदेश
Advertisement

ताजपोशी के बाद सीपी जोशी के पहले ही भाषण बता दिए अपने तेवर, अंदर और बाहर, सबको सीधा संदेश

CP Joshi oath Ceremony: बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया. सीपी जोशी ने कहा कि अगले छह महीने तक न सोएंगे और न सोने देंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया.

ताजपोशी के बाद सीपी जोशी के पहले ही भाषण बता दिए अपने तेवर, अंदर और बाहर, सबको सीधा संदेश

CP Joshi oath Ceremony: बीजेपी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सोमवार को पदभार ग्रहण किया. पदभार ग्रहण करने से पहले दिल्ली बॉर्डर से लेकर प्रदेश बीजेपी मुख्यालय तक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोशी का स्वागत किया. पदभार संभालने के बाद जोशी ने अभिनंदन सभा में कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव के लिए कमर कसने के लिए तैयार रहने के लिए कहा. सीपी जोशी ने कहा कि अगले छह महीने तक न सोएंगे और न सोने देंगे. उन्होंने कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प दिलाया.

वैदिक मंत्रोच्चार के साथ संभाली कुर्सी 

बीजेपी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ अध्यक्ष पद संभाला. वहां मौजूद नेताओं ने जोशी को अध्यक्ष की कुर्सी पर बिठाया और मिठाई खिलाई.

मेरा नारा न लगाएं
 जोशी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारत माता, नरेंद्र मोदी, अमित शाह और वंदे मातरम के अलावा कोई नारा नहीं लगाएं.  ,समारोह में खुद के नारे लगते देख जोशी ने कार्यकर्ताओं को रोकते हुए कहा कि,  मुझे आपको मेरी कम है अगर मुझे जीना देखना चाहते हैं तो मेरा नारा आज के बाद कभी नहीं लगाए. मैं साधारण कार्यकर्ता हूं, आप में से किसी को जिम्मेदारी दे दी, मेरे से कई वरिष्ठ और योग्य कार्यकर्ता , लेकिन भूमिका मुझे दी है. आपका आशीर्वाद चाहिए राजस्थान की भ्रष्ट निकम्मी सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए. जोशी ने कहा कि डेढ़ लाख वोटों से पीछे रह गए हैं किसी कारण से रह गए पीछे. अब 2023 चुनावों में नकारा बेकारा सरकार को उखाड़ने का काम करेंगे यह मैं अकेला नहीं कर सकता, सब मिलकर करेंगे.

आज भी धक्के खा लूंगा 

पार्टी कार्यालय में प्रवेश के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ थी, जिससे जोशी को आगे बढ़ने में परेशानी हुई. इसका जिक्र करते हुए जोशी ने कहा कि लोगों ने अंदर आते वक्त कहा था कि कंधों पर उठा लें या गार्ड लगा दें. मैनें कहा कि जिनके साथ खूब धक्के खाएं है उनके साथ आज भी धक्के खा लूंगा. आप और हम सब मिलकर समाज के अंतिम छोर तक बैठे अग्रिम पंक्ति में लेकर आएंगे.
अब स्वागत बंद, सिर्फ काम

जोशी ने कहा कि आज का दिन हो गया जितना का स्वागत हो गया अब सिर्फ और सिर्फ काम. उन्होंने खुद के बजाय जिलों में अन्य जगह मोदी सरकार की उपलब्धियों वाले होर्डिंग लगाने की नसीहत दी. उन्होंने कहा कि होर्डिंग लगाने हैं तो रेल बजट बढ़ाने, 30 जिलों में सरकारी मेडिकल कॉलेज खोलने, राम मंदिर की कल्पना साकार करने, कश्मीर से धारा 370 हटाने सहित मोदी सरकार की अन्य उपलब्धियों के लगाए जाएं.
रहे

धोखे वाली सरकार बताया

जोशी ने प्रदेश कांग्रेस सरकार को आडे हाथों लेते हुए कहा कि युवाओं और किसानों के साथ धोखा करने वाली सरकार को उखाड फेंकने का संकल्प लिया है. उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करके कन्हैया की गर्दन नहीं काटी राजस्थान सरकार की गर्दन काटी है. हत्यारों को पुलिस के हवाले करने वाले जाबांजों को धमकियां मिल रही है. वो हुकमरानों के पास गए जान का खतरा है, लेकिन अनुसना कर दिया. जोशी ने चेतावनी दी कि राजस्थान की सरकार कान खोल सुन लो खरोंच भी आ गई तो अच्छा नहीं होगा.
बीजेपी राजस्थान के प्रभारी राष्ट्रीय महांत्री अरूण सिंह विजया राहटकर वरिष्ठ नेता पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओमजी भाई साहब आज जिन्होंने सवा तीन वर्ष का कालखंड रातदिन एक करके सतीश पूनियां भारत सरकार में मोदीजी के प्रकल्प हर घर जल नल गजेंद्र सिंह कैलाश चौधरी पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी महेश शर्मा मंचासीन कुशल संगठक चंद्रशेखर जी मंचासन सभी वरिष्ठ भाई यों का प्रकणाम करता हूं कार्यकर्ताओं को प्रणाम करता हूं.

ये नेता भी बोले

पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने अपने कार्यकाल में सहयोग देने के लिए वसुंधरा राजे, वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं का आभार जाताया. सतीश पूनिया ने CP जोशी को बधाई देते हुए कहा कि खुद को मैं सौभाग्यशाली मानता हूं. एबीवीपी के जरिए मैने जीवन शुरू किया. Abvp ने मुझे सतीश पूनिया बनाया. सीपी चैत्र नवरात्र में अध्यक्ष बने हैं ,मैं अध्यक्ष बना तब श्राद्ध पक्ष था, मुझे पितरों का आशीर्वाद रहा. सीपी के नेतृत्व में राजस्थान में भाजपा विजय बनाएंगे. पूनियां ने कहा कि सीपी जोशी पार्टी को अजेय, अभेद बनाएंगे. प्रदेश से कांग्रेस हमेशा के लिए विदा होगी. प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा जोशी सरल और मृदुभाषी हैं. राजस्थान की जनता कांग्रेस के कुशासन की सरकार को हटाने के लिए संकल्पित है. राज्य में पूनियां ने इतने प्रवास किए कि रात दिन नहीं देखा, उनका भी अभिनंदन और आभार. उन्होंने कहा कि कई सांसदों और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुभकामनाएं भेजी है.

सांसद राठौड़ बने सारथी
इससे पहले प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी दिल्ली से सड़क मार्ग से होते हुए जयपुर पहुंचे. इस दौरान जयपुर ग्रामीण सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ जोशी की गाड़ी को चलाकर लाए. कार्यक्रम समारोह में बीजेपी वरिष्ठ नेता ओम माथुर , केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत , कैलाश चौधरी , सांसद दिया कुमारी , सुमेधानंद सरस्वती , ,बाबा बालकनाथ , रामचरण बोहरा , उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ , सहित सांसद-विधायकों सहित कई नेता रहें मौजूद .

Trending news