Shahpura News: PPI किट पहनकर ATM लूटने पहुंचे थे बदमाश, पुलिस ने आकर दे दिया झटका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448759

Shahpura News: PPI किट पहनकर ATM लूटने पहुंचे थे बदमाश, पुलिस ने आकर दे दिया झटका

Shahpura, Jaipur:  शाहपुरा थाना इलाके में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने निजी बैंक के एटीएम लूट का प्रयास किया. एटीएम बूथ में लगे इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद और सायरन बजने से पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. 

Shahpura News: PPI किट पहनकर  ATM लूटने पहुंचे थे बदमाश, पुलिस ने आकर दे दिया झटका

Shahpura, Jaipur: शाहपुरा थाना इलाके में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने निजी बैंक के एटीएम लूट का प्रयास किया, लेकिन पुलिस की सतर्कता से एटीएम लूट का प्रयास विफल हो गया. एटीएम बूथ में लगे इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद और सायरन बजने से पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. इस दौरान बदमाश मौके पर गैस कटर, लोहे की रॉड छोड़कर फरार हो गए. 

जानकारी के अनुसार थाना इलाके के बाड़ीजोडी गांव में उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक स्थित है. बैंक के बाहर एटीएम बूथ भी बना हुआ है. यहां बूथ में लगी एटीएम मशीन में करीब पांच लाख रूपए का कैश रखा हुआ था. देर रात करीब 12.30 बजे बदमाश बैंक के पीछे की दीवार से होकर चढ़े और शटर को थोड़ा सा ऊंचा कर अंदर घुस गया. बदमाशों ने यहां छत पर जाकर वायर और डीप लाइट को काट दिया. इसके बदमाशों ने बूथ के अंदर कैमरे और एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया. बदमाशों ने गैस कटर से एटीएम मशीन को काटने की कोशिश की. 

 इस दौरान यहां लगी इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस तकनीक की वजह से पुलिस कंट्रोल रूम और बैंक के प्रतिनिधि के पास फोन चला गया. साथ ही बूथ में लगा सायरन भी बज गया. पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर त्रिवेणी चौकी प्रभारी सुनील मीणा मय जाब्ते के तुरंत मौके पर पहुंचे, इससे पहले बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना की और मौके से 2 गैस कटर, लोहे की रॉड और अन्य सामान जब्त किया. सूचना पर बैंक के विजिलेंस अधिकारी सुनील दीक्षित, एरिया मैनेजर सुनील शर्मा, शाखा प्रबंधक संतोष शर्मा, कर्मचारी मुकेश कुमावत भी मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है. इस संबंध में शाखा प्रबंधक संतोष शर्मा ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. 

पीपीई किट पहनकर घुसा बदमाश

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में बदमाश दिखाई दे रहा है, जो पीपीई किट पहने हुए है. बदमाश इतने शातिर है कि उनकी तस्वीर कैमरे में कैद न हो, इसके लिए उसने पीपीई किट पहनकर वारदात करने पहुंचे. इसके अलावा बदमाश बैंक के पीछे की दीवार से चढ़कर आगे उतरे है. 

रिपोर्टर - अमित यादव

ये भी पढ़ें: राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

Trending news