पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1560702

पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!

Kirodi Meena Satish Poonia : राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा और सतीश पूनिया के बीच एक बार फिर अदावत की चर्चाएं हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 12 फरवरी को दौसा दौरा है. 

पूनिया-किरोड़ी की अदावत के बीच PM मोदी का जलवा देखने जुटेंगे हजारों लोग!

Kirodi Meena Satish Poonia : राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा और सतीश पूनिया के बीच एक बार फिर अदावत की चर्चाएं हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 फरवरी को प्रस्तावित दौरे को लेकर तैयारियां जोरों पर है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित पूरी पार्टी पीएम दौरे को सफल बनाने में जुटी हुई है. पीएम की सभा में भीड़ जुटाने के लिए भरकस प्रयास किए जा रहे हैं. इसके लिए पूनियां जिला कार्य समिति की बैठकों में टारगेट दे रहे हैं, वहीं अन्य पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को भी विभिन्न जिम्मेदारियां दी जा रही है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दौसा से गुजरने वाली दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस वे के प्रथम चरण में दौसा सोहना खंड का लोकार्पण करने आ रहे हैं. इस दौरान मोदी यहां एक जनसभा को भी सम्बाेधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले चार महीने में तीसरी बार राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. चुनावी साल में मोदी का यह दौरा राजस्थान भाजपा के लिए बूस्ट करने वाला साबित हो सकता है. दौरे को लेकर प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया तुफानी दौरे कर रहे हैं . पूनियां ने तीन दिन में आधा दर्जन से ज्यादा जिलों की जिला कार्यसमिति को सम्बोधित कर भीड़ को लेकर टारगेट दे चुके हैं. वहीं सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी अपने स्तर पर भीड़ जुटाने का प्रयास कर रहे हैं.

इधर प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर सोमवार सुबह बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनियां ने कहा कि लोग बहुत उत्साहित हैं, मालासेरी में देखा था कि बड़ी संख्या में लोग खुद आए थे. इसमें करीब 20 से 30 हजार मोटरसाइकिल सवार आएथे. इसी तरह यहां भी हमारे प्रयासों के अलावा भी लोग अपनी मर्जी से मोदी को सुनने आएंगे. मोदी के नेतृत्व में देशभर में माहौल बदल रहा है. वर्ष 2014, 19 के बाद कच्छ से कोहिमा और कन्या कुमारी से कश्मीर तक बदलता हुआ भारत सबको दिखाई देता है. लाभार्थी वर्ग है, मोदी प्रशंसक और कई लोग जो मोदी से जुड़े हैं उनका लाभ चुनावों में भाजपा को मिलेगा ही.

पूनियां ने कहा कि पीएम मोदी के काम करने का तरीका है, उसमें पंच लाइन के अनुररूप ''सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास'' व्यक्तिगत प्रयासों से जनभागीदारी है. बुनियादी भागीदारी से देश में किसी न किसी रूप में बडा बदलाव दिखाई देता है. बुनियादी ढांचे में बदलाव आया है. सडक परिवहन मंत्रालय के अगुवाई में भारत माला और दिल्ली से मुम्बई एक्सप्रेस हाई बडी सौगात है राजस्थान के लोगों के लिए. कोई कल्पना नहीं कर सकता था दिल्ली से मुम्बई की दूरी कुछ घंटे में तय हो जाएगी. जयपुर से दिल्ली का सफर दो ढाई घंटे में तय होगा. पहले पीएम मोदी को वर्चुअली शामिल होना था, लेकिन जन भावनाओं के अनुरूप वो उद्धाटन करने आ रहे हैं.

Trending news