आदिपुरुष फिल्म पर रोक लगाने की मांग, देवी देवताओं का अपमान करने की साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743489

आदिपुरुष फिल्म पर रोक लगाने की मांग, देवी देवताओं का अपमान करने की साजिश

सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने आदिपुरुष फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाने की मांग की है. मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म के माध्यम से हनुमान जी और अन्य देवी देवताओं का अपमान करने की साजिश रची जा रही है

आदिपुरुष फिल्म पर रोक लगाने की मांग, देवी देवताओं का अपमान करने की साजिश

Jaipur news: सर्व ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेश मिश्रा ने आदिपुरुष फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाने की मांग की है. मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म के माध्यम से हनुमान जी और अन्य देवी देवताओं का अपमान करने की साजिश रची जा रही है. फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का कहना है कि फिल्म के डायलॉग को बदल दिया जाएगा. लेकिन इससे ब्राह्मण समाज संतुष्ट होने वाला नहीं है. प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदि पुरुष में भद्दे कंप्यूटर ग्राफिक्स का उपयोग करते हुये रामायण ग्रंथ के पात्रों के साथ खिलवाड़ किया गया है. 

यह ग्रंथ हम लोगों का जीवन ग्रंथ है. मिश्रा ने राज्य सरकार से मांग की हैं कि इस फिल्म पर तुरंत प्रभाव से प्रतिबंध लगाया जाए. मिश्रा ने कहा है कि इस फिल्म के सारे संवाद स्तरहीन है. इससे समाज में बड़ा विरोधाभाशी संदेश जा रहा है.फिल्मों का हमारे मन और जीवन पर गहरा असर पड़ता है. इसलिए इस बात का  विशेष ध्यान रखना चाहिए की धर्म और संस्कृति पर आधारित फिल्मों से छेड़छाड़ नहीं की जाये. इस फिल्म में पौराणिक पात्र के लुक और उनके डायलॉग स्तरहीन है इसमें भगवान राम, हनुमान, सीता और रावण के किरदारों का अभद्र चित्रण किया गया है. साथ ही इस फिल्म में रामायण का भी अपमान किया गया है. 

यह भी पढ़ें- Bikaneri Bhujia : बीकानेर की इस भुजिया में ऐसा क्या? एक बार खाएंगे तो आप भी हो जाएंगे दीवानें...

ये देश के करोड़ों हिंदुओं की श्रद्धा के साथ खिलवाड़ हैै. इससे हमारी आस्था को चोट पहुंची है. साथ ही अन्य देवी देवताओं को भी काल्पनिक ढंग से दिखाया जा रहा है, जो कि सरासर गलत है. इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मांग की है कि इस फिल्म पर तुरंत प्रभाव से रोक लगाये और आमजन से अपील है कि इस फिल्म का बायकाट करे.इस संदर्भ में सोमवार को कोर्ट में अपील भी लगाई जा रही है.

REPORTER- ANUP SHARMA

Trending news