बुजुर्ग दंपत्ति के साथ लाखों की लूट, मारपीट कर वृद्ध महिला की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1035327

बुजुर्ग दंपत्ति के साथ लाखों की लूट, मारपीट कर वृद्ध महिला की हत्या

राजस्थान के जयपुर (Jaipur News) जिले के नरेना थाना क्षेत्र में देर रात बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति (old couple) के साथ मारपीट की और वृद्ध महिला की हत्या कर लाखों रुपए लें उड़ें.

बुजुर्ग दंपत्ति के साथ लाखों की लूट

Jaipur: राजस्थान के जयपुर (Jaipur News) जिले के नरेना थाना क्षेत्र में देर रात बदमाशों ने वृद्ध दंपत्ति (old couple) के साथ मारपीट की और बुजुर्ग को बंधक बनाया साथ ही बुजुर्ग महिला की हत्या कर लाखों रुपए की नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही नरेना थाना पुलिस (Narena Police) मौके पर पहुंची और उच्च अधिकारियों को जानकारी दी. इसके बाद एडिशनल एसपी (ASP), सांभर और दूदू डीवाईएसपी (DYSP) सांभरलेक, फुलेरा थाना पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. वहीं, जयपुर से (SFL) और डॉग स्क्वायर की टीम भी मौके पर पहुंची और घटना के साक्ष्य जुटा रही हैं. 

यह भी पढ़ें - बकाया टैक्स धारकों पर जयपुर नगर निगम ग्रेटर की कार्रवाई, बिल्डिंग की सील

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस भी अगल-अलग टीमें बनाकर मामले की पड़ताल में जुट गई हैं. मृतक महिला के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (Community Health Center) की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. सूत्रों की मानें तो लाखों रुपए की नगदी और भारी मात्रा में सोने चांदी के आभूषण की लूट हुई है, हालांकि अभी तक परिजनों की तरफ से मामला दर्ज नहीं करवाया गया है.

Report-Amit Yadav

Trending news