बस का टायर फटने से अस्थियां लेकर निकले परिजनों को 24 घंटे तक रहना पड़ा भूखा प्यासा
Advertisement

बस का टायर फटने से अस्थियां लेकर निकले परिजनों को 24 घंटे तक रहना पड़ा भूखा प्यासा

दिल्ली जयपुर हाईवे पर रात करीब 3:00 बजे बहरोड़ के गोपी गांव के पास एक निजी बस के दोनों टायर पंचर हो गये , लेकिन बस के टायर 24 घण्टे तक भी ठीक नही हो पाए जिसमें आक्रोशित सवारियों ने हाईवे को जाम कर दिया. 

24 घंटे तक रहना पड़ा भूखा प्यासा

Behror: दिल्ली जयपुर हाईवे पर रात करीब 3:00 बजे बहरोड़ के गोपी गांव के पास एक निजी बस के दोनों टायर पंचर हो गये , लेकिन बस के टायर 24 घण्टे तक भी ठीक नही हो पाए जिसमें आक्रोशित सवारियों ने हाईवे को जाम कर दिया. इस दौरान मौके से चालक ओर परिचालक भी फरार हो गए. बस में सवार लोग भीलवाड़ा से हरिद्वार अस्थियां विसर्जन करने जा रहे थे लेकिन बस की वजह से 24 घण्टे तक भूखे प्यासे सड़क पर पड़े रहे किसी ने उनकी सुध नहीं ली.

यह भी पढ़ें-TV पर देखकर गोरी नागोरी ने सीखा डांस, आज दे रही हैं सपना चौधरी को टक्कर

रात तीन बजे बस के टायर पंचर होने के बाद ड्राइवर ने आश्वासन दिया सुबह 8 बजे टायर बदल जाएंगे लेकिन शाम 4 बजे तक भी बस ठीक नही हो पाई , जिससे बस ने सवार लोगो को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. सवारिया भीलवाड़ा से हरिद्वार अस्थियां विसर्जन करने जा रही थी , टायर पंचर होने के बाद चालक व परिचालक ने यह कहा हम टायर पंक्चर निकलवा कर लाते हैं लेकिन अभी तक चालक व परिचालक नहीं पहुंचे, जिसके बाद करीब 24 घंटा बीत जाने के बाद चालक में परिचालक बस की सुध लेने नहीं पहुंचे. इधर बस में सवार करीब 60 से 70 सवारिया काफी परेशान हो रही है, सवारियों में महिलाएं बच्चे भी शामिल हैं. पिछले काफी घंटों से भूख व प्यास से तड़प रहे हैं.

परेशान यात्रियों ने गोती पुलिया पर जाम लगा दिया , जाम के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया जिससे हाईवे से गुजर रहे अन्य राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी , पुलिस मौके पर पहुंचकर कर रही है मामले की छानबीन

Reporter- JUGAL KISHOR GANDHI

Trending news