ज्वेलर्स की दुकान में हुई नकाबजनी का खुलासा,जयपुर एसपी के निर्देश पर कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1753585

ज्वेलर्स की दुकान में हुई नकाबजनी का खुलासा,जयपुर एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

Jaipur: जयपुर जिले की सामोद थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है,पुलिस ने इटावा भोपजी गांव में करीब 7 दिन पहले ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया है.

ज्वेलर्स की दुकान में हुई नकाबजनी का खुलासा,जयपुर एसपी के निर्देश पर कार्रवाई

Jaipur: जयपुर जिले की सामोद थाना पुलिस ने एक्शन लिया है. ये कार्रवाई जयपुर एसपी के निर्देश पर हुई है. पुलिस ने 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है.चोरों ने पहले दुकान की रैकी कर वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी ज्वेलर्स की दुकान से करीब ₹8 लाख रुपए के सोने चांदी के जेवर चोरी करके ले गए थे.इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया था. बाजार बंद कद धरने पर बैठ गए थे पूरे मामले को जयपुर ग्रामीण एसपी डॉ. राजीव पचार ने गंभीरता से लेकर थाना अधिकारी को जल्द ही खोलने के निर्देश दिए थे.

इस पूरे मामले की सुपरविजन जयपुर ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव कर रहे थे.थानाधिकारी पूजा पूनिया के नेतृत्व में बनी पुलिस टीमों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों को तकनीकी सहायता से गिरफ्तार किया.सामोद SHO पूजा पूनियां ने बताया की आरोपी अजय सैनी,राकेश कुमार यादव,लोकेश यादव को गिरफ्तार किया गया है.तो वहीं, एक बाल अपचारी को भी निरुद्ध किया गया है.पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने मौज मस्ती करने के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया सभी आरोपी प्रतियोगिता परीक्षाओं की तैयारी के बहाने किराए पर रूम लेकर रह रहे थे.

आरोपियों ने पहले ज्वेलर्स की दुकान पर जाकर चांदी की अंगूठी खरीद कर रखी कि आने-जाने के सारे रास्तों को बारीकी से देखा और रात के समय मौका देखकर ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

सामोद पुलिस के लिए इस चोरी का खुलासा करना किसी चुनौती से कम नहीं था.पर थानाधिकारी ने तकनीकी सहायता और आसपास के मुखबिर की मदद से आरोपियों को पकड़ लिया जिनसे आप चोरी का माल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Jobs: राजस्थान विधानसभा सचिवालय में भर्ती! कक्षा 5वीं पास भी कर सकते हैं, आवेदन

 

Trending news