जी-क्लब फायरिंग मामलाः भागने की कोशिश में बदमाशों के पैर में लगी गोली, अस्पताल में कराया भर्ती
Advertisement

जी-क्लब फायरिंग मामलाः भागने की कोशिश में बदमाशों के पैर में लगी गोली, अस्पताल में कराया भर्ती

Jaipur News: राजधानी के जवाहर सर्किल स्थित जी-क्लब पर फायरिंग करने वाले बदमाशों को राजस्थान पुलिस ने आगरा से दबोचा था. जिसके बाद  बदमाशों ने  बीच रास्ते में भागने की कोशिश की थी. जिसमें पुलिस मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गए. 

जी-क्लब फायरिंग मामलाः भागने की कोशिश में बदमाशों के पैर में लगी गोली, अस्पताल में कराया भर्ती

Jaipur News: राजधानी के जवाहर सर्किल स्थित जी-क्लब पर फायरिंग करने वाले बदमाशों को राजस्थान पुलिस ने आगरा से दबोच लिया गया है. लेकिन आगरा से जयपुर लाते समय बीच रास्ते में खो-नागोरियायन क्षेत्र में बदमाशों ने भागने की कोशिश की. जिसमें बदमाशों के साथ पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में तीनों बदमाश घायल हो गए हैं जिनका एसएमएस अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी हैं.

एडिशनल पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया की तीनों ही बदमाशों के पैरों में गोली लगी है. बदमाश प्रदीप के पैर में फैक्चर भी है..उसे सेमि आईसीयू में भर्ती कराया गया है.प्रदीप के अन्य दो साथियों जयप्रकाश और ऋषभ को सामान्य वार्ड में शिफ्ट किया गया हैं.

कब हुई मुठभेड़
जी क्लब पर फायरिंग करने वाले बदमाशों को जयपुर कमिश्नरेट की सीएसटी टीम यूपी से जयपुर लेकर आ रही थी.तभी रास्ते में खोह नागोरियान इलाके में इन बदमाशों ने पुलिस जीप में बैठे पुलिसकर्मियों की पिस्टल छीनकर भागने का प्रयास किया.इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग की..पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए क्रॉस फायरिंग की. जिसमें जयप्रकाश,संदीप और ऋषभ को गोली लगी.

क्या था मामला

बता दें कि जयपुर के जवाहर सर्किल स्थित जी-क्लब  में शनिवार रात करीब 12 बजे बाइक पर आए तीन बदमाशों ने क्लब में बाहर से फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज आते ही वहां अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने करीब 17 राउंड फायरिंग की थी. जिसके बाद से पुलिस ने बदमाशों को ढूंढने के लिए दिन रात एक कर दिए थे. 

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

Trending news