Chomu में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत और 2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan984915

Chomu में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की दर्दनाक मौत और 2 घायल

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस हाईवे (Delhi Jaipur Express Highway) पर स्थित गठवाड़ा पुलिया के पास अल सुबह एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया.

गठवाड़ा पुलिया के पास अल सुबह एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया.

Chomu: राजधानी जयपुर (Jaipur) के दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस हाईवे (Delhi Jaipur Express Highway) पर स्थित गठवाड़ा पुलिया के पास अल सुबह एक दर्दनाक हादसा (Accident) हो गया. दो ट्रेलरों के बीच आने से एक कार चकनाचूर हो गई. कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत (Death) हो गई और दो लोग हादसे में घायल हो गए है.

यह भी पढ़े- मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना बनी वरदान, लोग जता रहे CM Gehlot का आभार

हादसे की सूचना मिलते ही दौलतपुरा और चंदवाजी पुलिस (Chandwaji Police) मौके पर पहुंची. पुलिस ने क्रेन तथा ग्रामीणों के सहयोग से कार में फंसे मृतक तथा घायलों को निमस अस्पताल में पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने तीन जनों को मृत घोषित कर दिया तथा दो जनों की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया. जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खुलवाया.

यह भी पढ़े- परीक्षा देने गई थी महिला, जीजा ने दोस्तों संग मिल कर दिया गलत काम

जानकारी के मुताबिक एक ट्रक दिल्ली से अनाज भरकर जयपुर की ओर जा रहा था, जो अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी लेन में आ गया फिर उसी ओर जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहे दूसरे ट्रक से टकरा गया. दोनों ट्रकों के बीच में जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही एक कार (Car) बीच में आने से चकनाचूर हो गई. बताया जा रहा है कि कार में सवार सभी युवक पुलिस सब इंस्पेक्टर की परीक्षा देने जा रहे थे. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है. फिलहाल पुलिस मृतकों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है.

Trending news