IAS टीना डाबी ने बताया आखिर किससे करें प्यार!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1076633

IAS टीना डाबी ने बताया आखिर किससे करें प्यार!

आईएएस की लिस्ट में शामिल टीना डाबी (Tina Dabi) इंस्टाग्राम, ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

टीना डाबी

Jaipur: सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले आईएएस की लिस्ट में शामिल टीना डाबी (Tina Dabi) इंस्टाग्राम, ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगातार अपने फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

टीना चाहें पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल, दोनों से जुड़ी हुई जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. इन दिनों वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी सक्रिय नजर आ रही हैं. महज कुछ घंटें पहले ही टीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कई मायने निकाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Corona guideline in Rajasthan: शादी में शामिल होने वालों की संख्या बढ़ी, वीकेंड कर्फ्यू भी सिमटा

आईएएस ने जो पोस्ट साझा किया है, उसमें लिखा है कि आप अपने सबसे बेस्ट रूप के साथ प्यार करें. यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने प्यार या जिंदगी से जुड़े अपने विचार को पोस्ट किया है. इतना ही नहीं टीना ने लाइफ लेशंस के नाम से हाइलाइट्स बना रखा है, जिसमें वह जिंदगी के हर पहलू से जुड़ी चीजों को शेयर करती रहती हैं और सभी को मोटिवेट करती हैं.

महज 22 साल की उम्र में UPSC में टॉप करने वाली टीना डाबी आज हर किसी के लिए प्रेरणा बनी हुई हैं. टीना ने साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Exam) क्लियर किया था. IAS टीना  ने पॉलिटिकल साइंस पर फोकस किया था और बड़ी कामयाबी हासिल की. उन्हीं की तरह उनकी छोटी बहन रिया डाबी ने भी UPSC क्लियर किया है और इन दिनों रिया भी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

Trending news