इन दिनों क्या कर रहे हैं IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान? सोशल मीडिया पर जमकर Viral हो रहा है ये पोस्ट
Advertisement

इन दिनों क्या कर रहे हैं IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान? सोशल मीडिया पर जमकर Viral हो रहा है ये पोस्ट

IAS टॉपर रहीं टीना डाबी आज कल अपनी दूसरी शादी को लेकर आज कल चर्चा में बनी हुई है. टीना डाबी अपने पहले पति अतहर खान से तलाक लेने के सात महीने बाद अब IAS प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही है.

IAS टीना डाबी और अतहर आमिर खान

Jaipur: IAS टॉपर रहीं टीना डाबी आज कल अपनी दूसरी शादी को लेकर आज कल चर्चा में बनी हुई है. टीना डाबी अपने पहले पति अतहर खान से तलाक लेने के सात महीने बाद अब IAS प्रदीप गवांडे से शादी करने जा रही है. प्रदीप गवांडे राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. दोनों राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी हैं. टीना डाबी ने सोशल मीडिया पर आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ अपनी तस्वीरें पोत्ट भी की है. 

यह भी पढ़ें- Alia-Ranbir Wedding: सामने आई शादी की तस्वीरें, फोटोज देख दिल हार रहे दोनों के फैंस

अब बात करते हैं अतहर आमिर टीना डाबी के पहले पति रहे अतहर आमिर खान की, वो इस समय कहां है? और क्या कर रहे है? 
तो हम आपको बता दें कि टीना के पहले पति रहे अतहर आमिर खान अनंतनाग के निवासी हैं. अतहर भी आईएएस अफसर हैं, और 2015 में जब टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, तब उसी साल अतहर आमिर खान ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी. वो कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं. अतहर ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, फिर उसके बाद यूपीएससी की तैयारी में वो जुट गए थे. 

मसूरी में पहली बार उनकी और टीना की मुलाकात हुई थी, जब दोनों आईएएस की ट्रेनिंग लेने पहुंचे थे. एक इंटरव्यू में टीना ने बताया था कि पहली ही नजर में उन्हें अतहर से प्यार हो गया था. फिर उसके बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी. हालांकि, ये शादी लंबी नहीं चल पाई थी. 2020 में टीना और अतहर ने राजस्थान के कोर्ट में तलाक की अर्जी दी, और 2021 में दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए थे. 

अतहर आमिर खान तलाक के बाद कश्मीर चले गए थे. अतहर इस समय श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर हैं. इसके अलावा श्रीनगर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के सीईओ भी हैं. सोशल मीडिया पर अतहर की भी खूब फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 5.62 लाख फॉलोअर्स है और ट्विटर पर 1.04 लाख लोग उन्हें फॉलो करते हैं. उवका एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर जमकर Viral हो रहा है. 

 

Trending news