Chomu: किडनैप हुआ बुजुर्ग, पुलिस ने जयपुर से किया दस्तयाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1274871

Chomu: किडनैप हुआ बुजुर्ग, पुलिस ने जयपुर से किया दस्तयाब

जिले की सामोद थाना पुलिस ने बुजुर्ग के अपहरण के मामले को लेकर रात भर 50 से ज्यादा स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो वहीं पुलिस के आला अधिकारियों को मौके पर आना पड़ा.

Chomu: किडनैप हुआ बुजुर्ग, पुलिस ने जयपुर से किया दस्तयाब

Chomu: जयपुर जिले की सामोद थाना पुलिस ने बुजुर्ग के अपहरण के मामले को लेकर रात भर 50 से ज्यादा स्थानों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले, तो वहीं पुलिस के आला अधिकारियों को मौके पर आना पड़ा. जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र यादव, गोविंदगढ़ डिप्टी राजेश ढाका, थाना पूजा पूनिया के नेतृत्व में टीमों का गठन किया. 

अलग-अलग टीमें अलग-अलग इलाकों में बुजुर्गों की तलाश में निकली. करीब 2:00 बजे तक पुलिस की टीमें बुजुर्ग की तलाश करती रही तो वहीं करीब 2:30 बजे बुजुर्ग रामधन यादव जयपुर के खिरनी फाटक पर सकुशल मिल गया. अपहरणकर्ता बुजुर्ग रामधन को उसका मोबाइल थमा कर मौके से फरार हो गए. 

बुजुर्ग के मिलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. हालांकि अभी तक इस पूरे मामले को लेकर पुलिस थाने में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस ने किडनैप हुए बुजुर्ग से भी पूछताछ की तो पैसे के लेनदेन की बात सामने आ रही है. इधर बुजुर्ग ने अपहरणकर्ताओं को पहचानने से भी इंकार कर दिया.  फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः National Herald Case: हिरासत में लिए गए राहुल गांधी, सोनिया गांधी से ED की पूछताछ जारी, कार्यकर्ताओं का हंगामा

गौरतलब है कि सोमवार शाम 8:00 बजे सामोद बस स्टैंड के पास देहरा रोड से बुजुर्ग रामधन का दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया. इस घटना के बाद पूरे कस्बे में दहशत का माहौल हो गया तो वहीं चारों तरफ पुलिस की गाड़ियां दौड़ती नजर आई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी करवाई. 

जयपुर से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

बह गई गाड़ी बह गयी कार, ऐसी बरसी मूसलाधार

Kargil Vijay Diwas: तोलोलिंग फतह कर राज रिफ ने दुश्मन को था भगाया, जानें नागौर कनेक्शन

Trending news