तिरंगा रैली में पुलिस ने बंद करवाया डीजे तो भाजपाइयों ने सड़क पर बैठकर किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1302568

तिरंगा रैली में पुलिस ने बंद करवाया डीजे तो भाजपाइयों ने सड़क पर बैठकर किया विरोध

चाकसू कस्बे में बीजेपी ने तिरंगा रैली का आयोजन किया था. डीजे पर बज रहे देशभक्ति के तरानों के बीच रैली कोटखावदा मोड़ से बाज़ार की ओर जा रही थी, इस दौरान पुलिसकर्मियों ने नियमों का हवाला देकर डीजे बंद करवा दिया.

तिरंगा रैली में पुलिस ने बंद करवाया डीजे तो भाजपाइयों ने सड़क पर बैठकर किया विरोध

Jaipur: आजादी का अमृत महोत्सव को लेकर पूरे देश विभिन्न संगठन जश्न मना रहे हैं. लोग रैलियां निकालकर देशभक्ति दिखा रहे हैं. चाकसू कस्बे में बीजेपी की ओर से तिरंगा रैली का आयोजन किया गया, लेकिन रैली में पुलिस द्वारा डीजे बंद करवाने की बात पर बवाल हो गया. गुस्साए भाजपाइयों ने सड़क पर बैठकर विरोध-प्रदर्शन शुरू कर दिया और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने पुलिस प्रशासन पर राजनीति के दबाव में काम करने का आरोप लगाया. 

बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हुआ. जानकारी के मुताबिक चाकसू कस्बे में बीजेपी ने तिरंगा रैली का आयोजन किया था. डीजे पर बज रहे देशभक्ति के तरानों के बीच रैली कोटखावदा मोड़ से बाज़ार की ओर जा रही थी, इस दौरान पुलिसकर्मियों ने नियमों का हवाला देकर डीजे बंद करवा दिया. इससे भाजपाइयों में रोष उत्पन्न हो गया. गुस्साए भाजपाई सड़क पर बैठ गए और नारेबाजी शुरू कर दी. बाद में एएसपी समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामला शांत कराया. इसके बाद डीजे को हटवाकर रैली को माइक के साथ रवाना किया.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें-  इंदर मेघवाल की मौत पर बोले सचिन पायलट - 'सिर्फ खानापूर्ति नहीं, न्याय चाहिए'

ये भी पढ़ें- Azadi Ka Amrit Mahotsav: दुल्हन की तरह सजी 'पिंकसिटी', तिरंगे के रंग में रंगा जयपुर

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news