Independence Day: बारिश की बूंदों के बीच आजादी का जश्न, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ और CM भजनलाल ने किया ध्वजारोहण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2385744

Independence Day: बारिश की बूंदों के बीच आजादी का जश्न, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राठौड़ और CM भजनलाल ने किया ध्वजारोहण

Independence Day: राजस्थान में 78वां स्वतंत्रता दिवस हर्सोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ध्वजारोहण किया. 

 

Jaipur News

Independence Day: राजस्थान में 78वां स्वतंत्रता दिवस हर्सोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. बारिश की बूंदों के बीच भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने ध्वजारोहण किया. इस मौके पर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. पार्टी अध्यक्ष मदन राठौड़ ने कहा कि इंद्रदेव की मेहरबानी हो रही है, प्रदेश चहुंमुखी विकास करेगा. 

भाजपा प्रदेश कार्यालय में स्वतंत्रता दिवस हर्ष और उल्लास के साथ मनाया गया. प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ और मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मिलकर ध्वजारोहण किया. इस दौरान आसमान से पानी बरस रहा था. बारिश की बूंदों के बीच ही राठौड़ और मुख्यमंत्री भजन लाल ने ध्वजारोहण किया.

यह भी पढ़ेंः खाटू श्याम जी को चढ़ाएं ये भेंट, चंद दिनों में भर जाएगी सूनी गोद!

इस मौके पर है शहीदों को किया नमन 
स्वतंत्रता दिवस मुख्यमंत्री भजन शर्मा ने X करते हुए राष्ट्रीय गौरव के महापर्व 78 वें स्वतंत्रता दिवस की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी. आज के इस विशेष अवसर मुख्यमंत्री आवास पर ध्वजारोहण कर भारत माता को पराधीनता की बेड़ियों से मुक्त कराने के लिए अद्वितीय त्याग और अटूट समर्पण के साथ सर्वोच्च बलिदान देने वाले अमर शहीदों का स्मरण कर उन्हें सादर नमन किया. जय हिंद! जय भारत !

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ कहा कि गौरव का दिन है , देश भर में स्वतंत्रता दिवस को बड़ी धूमधाम है. इस खास दिन इंद्रा देव बहुत मेहरबान है. इंद्रदेव ने भी कल शाम से ही जोरदार बारिश की साथ स्वतंत्रता दिवस का आगाज किया है. पूरे राजस्थान में जोरदार बारिश हुई है. यह खुशी का प्रतीक है. वहीं दूसरी और प्रदेश में भजनलाल सरकार भी हर दिन प्रगति के लिए काम कर रही है. 

जिस तरह से उन्होंने बजट दिया है अविस्मरणीय है. बजट हर एक व्यक्ति हर एक नागरिक को लाभ देने वाला है. इन योजनाओं का लाभ हमें आम जनता तक पहुंचना है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आम जनता के लिए बजट दिया, जो आम व्यक्ति के जीवन के स्तर को ऊंचा उठने के लिए काम किया है. जिस तरह की घोषणा केंद्र राज्य सरकार ने की है उसे प्रत्येक नागरिक मजबूत बनेगा और दुनिया में भारत के प्रतिष्ठा बढ़ेगी. मदन राठौड़ ने बंगलादेश में हुए हालातों का जिक्र करते हुए देश वासियों को संगठित होने का आवाहन किया. उन्होंने कहा कि देश में जरूरत है हम संगठित हो ताकि विदेशी ताकतें अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सकें.

यह भी पढ़ेंः रक्षाबंधन की थाली में जरूर रखें ये चीजें, वरना आपकी पूजा रह जाएगी अधूरी

सांसद मंजू शर्मा ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान चलाया है. सभी कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि आज प्रत्येक घर में तिरंगा फहराने जा काम करें. लोगों के घरों तक पहुंचकर उन्हें प्रेरित करें. तिरंगे को देखते हुए राष्ट्रभक्ति सम्मान पैदा होता है.  

Trending news