बड़ी खबर: बीजेपी को मिलेगा नया नेता प्रतिपक्ष!आलाकमान की राय पर विधायक दल की बैठक में मुहर
Advertisement

बड़ी खबर: बीजेपी को मिलेगा नया नेता प्रतिपक्ष!आलाकमान की राय पर विधायक दल की बैठक में मुहर

जयपुर शहर से बड़ी खबर सामने आई है. बीजेपी को जल्द ही  नया नेता प्रतिपक्ष मिल सकता है. आलाकमान की राय पर विधायक दल की बैठक में मुहर लगेगी.गुलाबचंद कटारिया के असम के राज्यपाल बनने के बाद राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष का पद खाली चल रहा है. 

 

बड़ी खबर: बीजेपी को मिलेगा नया नेता प्रतिपक्ष!आलाकमान की राय पर विधायक दल की बैठक में मुहर

Jaipur: राजस्थान में चुनावी साल होने के कारण भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह एक्टिव मोड में है.  प्रदेश अध्यक्ष के बाद अब भारतीय जनता पार्टी जल्द ही राजस्थान में नए नेता प्रतिपक्ष का ऐलान कर सकती है . राजस्थान बीजेपी के प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि 2 दिन में पार्टी विधायकों की बैठक आयोजित होगी. जिसमें विधायकों की राय के आधार और पार्टी आलाकमान के निर्णय के बाद नेता प्रतिपक्ष के नाम पर मुहर लगेगी.

 राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रहे गुलाबचंद कटारिया के असम के राज्यपाल बनने के बाद राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष का पद खाली चल रहा है. ऐसे में चुनावी साल में भारतीय जनता पार्टी जातिगत समीकरण को साधते हुए अब अगले 48 घंटों में पार्टी के नए नेता प्रतिपक्ष का ऐलान करने वाली है.राजस्थान के संगठन में बदलाव को लेकर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ही फैसला करेंगे. फिलहाल वो  पार्टी पदाधिकारियों की बैठक लेंगे इसमें सामूहिक रूप से चर्चा की जाएगी उसके बाद ही कोई फैसला होगा भारतीय जनता पार्टी की यही कार्यपद्धती रही है

 गौरतलब है कि गुलाबचंद कटारिया के असम का राज्यपाल बनने के बाद से राज्य में नेता प्रतिपक्ष का पद खाली चल रहा है. नेता प्रतिपक्ष का नाम बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड में तय होता है. बताया जा रहा है कि पार्टी आलाकमान स्तर पर नेता प्रतिपक्ष का नाम तय कर लिया गया है और अब 2 अप्रैल को आयोजित विधायक दल की बैठक में नेता प्रतिपक्ष के नाम पर विधायकों से रायशुमारी की जाएगी. इलाका मान की ओर से तय किए गए नाम पर विधायकों की मुहर लगने के बाद पार्टी पदाधिकारी की ओर से घोषणा की जाएगी. 

अरुण सिंह ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में हालात बद से बदतर हो चुके हैं रामनवमी के मौके पर भजन चलाने के लिए सरकार से परमिशन लेनी पड़ती है कोटा में पीएफआई खुलेआम रैली निकालती है. कांग्रेस सरकार के राज में पुजारियों की हत्या की जाती है बेकसूर संत आत्मदाह करने को मजबूर है जबकि कांग्रेस सरकार तो खनन माफिया को संरक्षण देने में लगी हुई है राजस्थान में पेपर लीक युवाओं के सपनों को तोड़ रहा है लेकिन कांग्रेस सरकार सोई हुई है.

ये भी पढ़ें..

भरतपुर में निकली विराट शोभायात्रा, मुस्लिमानों ने की पुष्प वर्षा, खिले चेहरे

Jaisalmer News: अलग अंदाज में मनाया गया रामनवमी का पर्व, महाराष्ट्र के फेमस ढोल ताशे पर सब नाचे

Trending news