जयपुर: सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, लोग शास्त्री नगर थाने का घेराव करने पहुंचे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1971177

जयपुर: सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, लोग शास्त्री नगर थाने का घेराव करने पहुंचे

जयपुर न्यूज: सफाई कर्मचारी से मारपीट की घटना के बाद बड़ी तादाद में अन्य सफाई कर्मचारी और स्थानीय लोग शास्त्री नगर थाने का घेराव करने पहुंचे.

जयपुर: सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट, लोग शास्त्री नगर थाने का घेराव करने पहुंचे

जयपुर न्यूज: राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके में किशनपोल क्षेत्र के वार्ड 55 में एक सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला काफी तूल पकड़ता जा रहा है. समुदाय विशेष के युवकों पर सफाई कर्मचारी से मारपीट करने के आरोप लगाया जा रहे हैं.

मारपीट की घटना के बाद बड़ी तादाद में अन्य सफाई कर्मचारी और स्थानीय लोग शास्त्री नगर थाने का घेराव करने पहुंचे. सूचना मिलने पर हवा महल भाजपा प्रत्याशी बालमुकुंद आचार्य और सिविल लाइंस भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा भी अपनी समर्थकों के साथ शास्त्री नगर थाने पहुंचे.

हमलावरों को शीघ्र गिरफ्तार करने और पीड़ित के इलाज की मांग को लेकर थाने पर प्रदर्शन किया जा रहा है. सफाई कर्मचारी किशन चावरिया के साथ मारपीट की गई है और पीड़ित के पेट में गंभीर चोट लगने की जानकारी सामने आ रही है. सफाई कर्मचारियों द्वारा यह आरोप लगाए जा रहे हैं कि आए दिन क्षेत्र में इसी तरह से सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट और गाली गलौज के मामले होते रहते हैं. जिसे लेकर सफाई कर्मचारी और स्थानीय लोग थाने का घेराव कर हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election 2023 Live: 4 लाख नौकरियां, 12वीं तक मुफ्त शिक्षा,400 का सिलेंडर, जानें और क्या है कांग्रेस के वादें

ये भी पढ़ें- सांप के दंश का नहीं होता पुजारी पर असर, राजस्थान में यहां लोगों ने सांप को गले में डालकर खींची सेल्फी

Trending news