Jaipur : सामोद में कोविड सेंटर सुचारू रूप से हुआ शुरू, 30 मरीजों का इलाज जारी
Advertisement

Jaipur : सामोद में कोविड सेंटर सुचारू रूप से हुआ शुरू, 30 मरीजों का इलाज जारी

जयपुर के चौमूं उपखंड के सामोद कस्बे में कोविड सेंटर शुरू हो चुका है .

विधायक रामलाल शर्मा ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा.

Jaipur : राजधानी जयपुर के चौमूं उपखंड के सामोद कस्बे में कोविड सेंटर शुरू हो चुका है .अब कोरोना संक्रमित मरीजों का सामोद में ही उपचार किया जा रहा है. कोविड सेंटर में चिकित्सा प्रभारी डॉ नरेंद्र सैनी ने पूरा जिम्मा संभाल रखा है. आज विधायक रामलाल शर्मा (Ramlal Sharma), ब्लॉक सीएमएचओ डॉ एसके चोपड़ा ने कोविड सेंटर पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 

ये भी पढ़ें-Rajasthan में घट रहे कोरोना संक्रमण के मामले, 12 हजार से अधिक मरीज हुए ठीक

कोविड सेंटर (Covid Center) में काम कर रहे चिकित्सा कर्मियों की विधायक ने पीठ थपथपाई और उन्हें धन्यवाद दिया.कहा कि आपदा के समय वे दिन रात मरीजों की सेवा में लगे हैं. जहां चिकित्सकों ने पैरा मॉनिटर और ऑक्सीफ्लो मीटर नहीं होने की बात कही. इस पर विधायक ने तत्काल भामाशाह से संपर्क कर चार पैरामीटर और 5 ऑक्सीफ्लो मीटर, 5 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराए.

वहीं, विधायक ने कहा कि कि संसाधनों की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी. इधर चौमूं में CHC अस्पताल को भी कोविड-सेंटर बनाने के लिए विधायक रामलाल शर्मा ने सीएमएचओ और चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा है कि सामोद की तर्ज पर चौमूं में भी कोविड-सेंटर बनाया जाए जिससे शहर के लोगों को जयपुर वह अन्यत्र नहीं जाना पड़े.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी 

ये भी पढ़ें-Rajasthan में शुरू होगी Genome Sequencing की सुविधा, Strain का पता लगाकर होगा इलाज!

Trending news