Jaipur : कोविड सेंटर का काम युद्धस्तर पर, कल से शुरू होगा ओपीडी मरीजों का इलाज

भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा के प्रयास रंग लाती नजर आ रहे हैं. 

Jaipur : कोविड सेंटर का काम युद्धस्तर पर, कल से शुरू होगा ओपीडी मरीजों का इलाज
अस्पताल में होंगे 30 बेड ऑक्सीजन और 20 साधारण बेड.

Jaipur : भाजपा प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा के प्रयास रंग लाती नजर आ रहे हैं. राजधानी जयपुर के सामोद कस्बे में विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) के प्रयासों से कोविड-सेंटर शुरू होने वाला है. इसके लिए आज विधायक रामलाल शर्मा BCMHO डॉ. एसके चोपड़ा ने सामोद के नए अस्पताल भवन का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. 

ये भी पढ़ें-राजस्थान में कोविड मरीजों को भर्ती करने से मना नहीं कर सकेंगे अस्पताल, फ्री में मिलेगा एबुंलेंस

सामोद चिकित्सा प्रभारी डॉ नरेंद्र सैनी ने बताया कि कल से कोविड-19 सुचारू रूप से शुरू होगा. कोविड सेंटर में कल से ओपीडी में मरीजों का इलाज होगा. इसके लिए 50 बेड लगाए गए हैं जिनमें 20 बेड साधारण होंगे और 30 बेड पर ऑक्सीजन की व्यवस्था होगी. इसके लिए तमाम व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई है. 

विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि सामोद में कोविड-19 सेंटर (Covid Center) खुलने के बाद यहां के लोगों को जयपुर नहीं जाना पड़ेगा. आसपास के संक्रमित मरीजो का यहीं पर इलाज संभव होगा .विधायक रामलाल शर्मा ने सरकार से मांग की है कि पूरे प्रदेश में प्रत्येक सीएससी पर इसी तरह से कोविड-सेंटर स्थापित किया जाए. जिससे इस कोरोना संक्रमण की चैन को तोड़ना आसान हो. उन्होंने कहा कि  अगर यहां कोई व्यवस्था की कमी होती है तो वह भी भामाशाह की मदद से पूरी करवाएंगे.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी 

ये भी पढ़ें-निजी अस्पतालों में लगेंगे सरकारी हॉस्पिटल के बचे वेंटिलेटर-ऑक्सीजन, फ्री में मिलेगी सुविधा