जिला प्रमुख चुनाव क्रॉस वोटिंग पर घमासान, सोलंकी बोले- मुझे फंसाने के लिए महिलाओं ने भेजे Video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan986061

जिला प्रमुख चुनाव क्रॉस वोटिंग पर घमासान, सोलंकी बोले- मुझे फंसाने के लिए महिलाओं ने भेजे Video

रिपोर्ट को लेकर सोलंकी ने कहा कि चुनाव में हार के बाद प्रभारियों ने हमारे से कोई चर्चा नहीं की, न ही चुनाव लड़ने वाले कार्यकर्ताओं से चर्चा की. उन्होंने आनन-फानन में अपनी रिपोर्ट भेज दी है. 

चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी.

Jaipur: जयपुर जिला प्रमुख (Jaipur District Head) में कांग्रेस (Congress) का बोर्ड नहीं बनने के बाद जयपुर जिला पंचायत पंचायतीराज चुनाव प्रभारी गोविंद राम मेघवाल (Govind Ram Meghwal) की ओर से भेजी गई रिपोर्ट पर चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी (Ved prakash Solanki) ने सवाल खड़े किए हैं. 

रिपोर्ट को लेकर सोलंकी ने कहा कि चुनाव में हार के बाद प्रभारियों ने हमारे से कोई चर्चा नहीं की, न ही चुनाव लड़ने वाले कार्यकर्ताओं से चर्चा की. उन्होंने आनन-फानन में अपनी रिपोर्ट भेज दी है. मैंने लगातार उनसे बाड़ेबंदी के लिए कहा कि हम 2 तारीख से उनके संपर्क में हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaipur जिला प्रमुख चुनाव क्रॉस वोटिंग मामला, MLA सोलंकी ने राहुल गांधी को लिखा पत्र

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि टिकट वितरण बाबूलाल नागर और मेरी सहमति से वितरित किए गए लेकिन उसमें दोषी केवल मुझे ठहराया जा रहा है. इन्होंने रिपोर्ट भी ऐसे लोगों के साथ मिलकर बनाई है, जो कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं थे, उनको लेकर मैंने पहले भी शिकायत दे दी थी. मैंने जहां बात पहुंचाने थी, वहां तक बात पहुंचा दी है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. मैं कांग्रेस का कार्यकर्ता हूं और कांग्रेसी को बढ़ाने के लिए काम करता हूं.

मुझे फंसाने के लिए महिलाओं तक ने भेजे मैसेज 
इसके साथ ही चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे फंसाने के लिए महिलाओं तक की ओर से मैसेज भेजे, वीडियो भेजे गए. यहां फंसाने के लिए सब तरह के हथकंडे अपनाए जाते हैं. इसको लेकर मैंने पीएसओ के जरिए बजाज नगर थाने में परिवाद भी भिजवाया था. हालांकि अभी तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले में ज्यादा जानकारी बजाज नगर थाने से ही मिल सकती है. इस मामले में मैंने एसपी और पुलिस कमीशनर से भी चर्चा की थी. 

 

Trending news