Jaipur News: जयपुर-अजमेर हाईवे पर 3 वाहनों में टक्कर, 2 लोग जले जिंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2401107

Jaipur News: जयपुर-अजमेर हाईवे पर 3 वाहनों में टक्कर, 2 लोग जले जिंदा

Jaipur News: बगरू में जयपुर-अजमेर हाईवे पर दर्दनाक हादसे में एक ट्रेलर के चालक और परिचालक की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में तीन वाहनों में भीषण टक्कर हो गई. 

Jaipur News

Jaipur News: बगरू में जयपुर-अजमेर हाईवे पर आज अल सवेरे हुए दर्दनाक हादसे में एक ट्रेलर के चालक और परिचालक की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई. बगरू में NH-48 के बगरू पुलिस थाना कट पर आज सवेरे करीब 5 बजे एक साथ तीन वाहनों में भीषण टक्कर हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, जयपुर की ओर से आ रहे बनास डेयरी के टैंकर को बचाने के प्रयास में रीको एरिया की ओर घूम रहे टाइल्स से भरे ट्रेलर के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे से आ रहा ईंटों से भरा दूसरा ट्रेलर उससे टकरा गया. 

यह भी पढ़ेंः अजब-गजब! नहीं हो रही थी बारिश तो महिलाओं ने किया टोना-टोटका... फिर हुआ चमत्कार

वहीं, दूध का टैंकर भी अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरा, दोनों ट्रेलर में टक्कर इतनी तेज थी कि ईंटों से भरे ट्रेलर का केबिन पूरी तरह चकनाचूर हो गया और ट्रेलर का चालक और परिचालक उसमे बुरी तरह से फंस गए.

टक्कर के बाद ट्रेलर के केबिन में भीषण आग लग गई और केबिन में फंसे ट्रेलर के चालक और परिचालक दोनों की जिंदा जल जाने से दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों की पहचान-विश्राम गुर्जर, निवासी कल्याणपुरा, अजमेर परिचालक-किशोर गुर्जर, निवासी मंडावरा, के रूप में हुई है. 

यह भी पढ़ेंः जन्माष्टमी पर खाटू श्याम जी के होंगे अनोखे दर्शन, हो रही ताबड़तोड़ तैयारियां

हादसे की सूचना के बाद थानाधिकारी हरीशचंद्र सोलंकी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और चार दमकल की मदद से करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

इस दौरान हाईवे पर यातायात जाम हो गया और वाहनों की लंबी कतारें लग गई. पुलिस ने क्रेनों की मदद के दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर यातायात सुचारू करवा. वहीं, हादसे में जिंदा जलाकर मरे चालक और परिचालक के शवों को ट्रेलर के केबिन से बाहर निकलकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, पुलिस मृतकों की पहचान और हादसे के कारणों की जांच जुट गई है. 

Trending news