जयपुर में BJP महिला मोर्चा करेगा प्रदेश व्यापी प्रदर्शन, थाली बजाकर करेंगी सरकार का विरोध
Advertisement

जयपुर में BJP महिला मोर्चा करेगा प्रदेश व्यापी प्रदर्शन, थाली बजाकर करेंगी सरकार का विरोध

Jaipur News: बीजेपी महिला मोर्चा 5 जुलाई को जयपुर में प्रदेश व्यापी प्रदर्शन करेगा. यह प्रदर्शन  प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ किया जाएगा. बताया जा रहा है कि इस दौरान महिलाएं थाली बजाकर प्रदर्शन करेंगी. 

 

जयपुर में BJP महिला मोर्चा करेगा प्रदेश व्यापी प्रदर्शन, थाली बजाकर करेंगी सरकार का विरोध

Jaipur: प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध के खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा 5 जुलाई को जयपुर में प्रदेश व्यापी प्रदर्शन करेगा. इस दौरान महिलाएं थाली बजाकर प्रदर्शन करेंगी. प्रदर्श की तैयारियों को लेकर शनिवार को बीजेपी प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर, सांसद दीया कुमारी की मौजूदगी में प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया.

प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध खिलाफ बीजेपी महिला मोर्चा 5 जुलाई को जयपुर में प्रदेश व्यापी प्रदर्शन करेगा. इस दौरान महिलाएं थाली बजाकर प्रदर्शन करेंगी. प्रदर्श की तैयारियों को लेकर शनिवार को बीजेपी प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर, सांसद दीया कुमारी की मौजूदगी में प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर मंथन किया गया. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में शनिवार दोपहर मोर्चा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. 

5 जुलाई को सरकार के खिलाफ विरोध

बैठक में 5 जुलाई को सरकार के खिलाफ किए जाने वाले हल्ला बोल प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई. प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार का जंगलराज है. महिलाएं और जनता त्रस्त हैं . महिलाएं सरकार के खिलाफ शंखनाद करेगी. इस सरकार की विदाई का समय आ गया है. महिलाओं ने तय किया है कि सरकार की विदाई का समय आ गया है और इसे विदाई देकर रहेंगी. 

बीजेपी लागतार रुप से मजबूत करने के लिए कार्यक्रम करती रहती है . बूथ को मजबूत करने के लिए संवाद किया जा रहा है. प्रदेश की आधाी आबादी अपने खिलाफ हो रहे अत्याचार को लेकर सरकार के खिलाफ आक्रोश प्रदर्शन के लिए तैयार है. प्रदर्शन के लिए प्रदेशभर से महिलाएं राजधानी जयपुर पहुंचेगी.

पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे पर कही ये बात

राहटकर ने पीएम मोदी के प्रस्तावित दौरे को लेकर कहा कि मोदी सरकार ने इतने विकास कार्य किए हैं . राजस्थान में विकास कार्यों का शुभारंभ लोकार्पण हो रहा है इसलिए पीएम आ रहे हैं . उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में कहा कि राज्य सरकार झूठ बोल रही है. वैसे सभी आरोपी राज्य सरकार ने कहां पकड़े थे. एनआईए ने इस मामले में 11 आरोपियों को पकड़ा है. गहलाेत सरकार नहीं भूले कि उन्होंने कुछ नहीं किया है. हमको लगता है कि कांग्रेस की तुष्टीकरण की राजनीति की वजह से कन्हैयालाल की हत्या हो गई है.

राहटकर ने कहा कि पीड़ित परिवार और इससे सम्बंधित लोगों के लिए बीजेपी ने हर काम किया . बीजेपी सबके परिवार के साथ खडी है. एनआईए को चार्जशीट 180 दिन में दाखिल करनी थी. उसे इससे पहले ही 22 दिसम्बर 2022 को दाखिल कर दिया.

उपयोगी जानकारी पढ़ाए राजस्थान सरकार- दीया कुमारी

सांसद दीया कुमारी ने राजस्थान सरकार के पाठ्यक्रम में संविधान का पाठ शामिल करने पर सवाल उठाते हुए कहा कि यह अच्छी बात है कि पाठ्यक्रम में इस तरह की उपयोगी जानकारी पढ़ाई जाएगी. हालांकि पाठ्यक्रम में संविधान ही पढाएंगे, गांधी परिवार के गुणगान नहीं करेंगे, उसमें स्पष्ट नहीं है कि वो क्या पढ़ाएंगे . कन्हैयालाल हत्याकांड के आरोपियों को पकड़वाने वाले दोनों युवकों को सरकार मदद नहीं कर रही. हम लोगों से प्रयास हुआ है, वो किया है. कुछ दिन पहले उन्होंने सरकार से मदद नहीं मिलने की जानकारी दी है. अब उनकी मदद की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

राजस्थान की लुटेरी दुल्हन...! लूट के लिए पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां फिर...

Trending news