जयपुर: बिजली बिलों में सरचार्ज वसूली पर बीजेपी चलाएगी आंदोलन, तीन दिन तक धरना-प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1699515

जयपुर: बिजली बिलों में सरचार्ज वसूली पर बीजेपी चलाएगी आंदोलन, तीन दिन तक धरना-प्रदर्शन

जयपुर न्यूज: बिजली बिलों में सरचार्ज वसूली पर बीजेपी आंदोलन चलाएगी. इसको लेकर तीन दिन तक धरना-प्रदर्शन कर जनता को जागृत किया जाएगा. इसमें बीजेपी के कई नेता शामिल होगें.

जयपुर: बिजली बिलों में सरचार्ज वसूली पर बीजेपी चलाएगी आंदोलन, तीन दिन तक धरना-प्रदर्शन

Jaipur: प्रदेश में बिजली के बिलों में सरचार्ज वसूली के मुद्दे पर बीजेपी आंदोलन शुरू कर कर रही है. तीन दिन तक बीजेपी धरना प्रदर्शन कर जनता को जागृत करेगी. वहीं सोशल मीडिया और प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए भी इस मुद्दे को जोरदार ढंग से उठाएगी.

भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान सरकार ने वर्ष 2018 में वादा किया था कि यदि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो प्रदेश की जनता को एक पैसे भी बिजली की बढ़ोतरी का भार हम नहीं डालेंगे. वहीं दूसरी ओर धीरे धीरे कोरोना के दौरान फ्यूल चार्ज का बढ़ना और अब लगातार बिजली बिलों में सरचार्ज के रूप में पहले 45 पैसे बढ़ना और अब 52 पैसों की बढ़ोतरी कर दी गई है. इससे साफ है कि कांग्रेस सरकार अपने वादे से मुकर रही है. बिजली के बिलों में फ्यूल सरचार्ज के नाम पर की जा रही वसूली के लिए जनता को जागृत किया जाएगा. इसके लिए बीजेपी तीन दिन तक 17 से 19 मई तक लगातार आंदोलन करेगी.

नेता जनप्रतिनिधि सभी जुड़ेंगे आंदोलन से 

रामलाल शर्मा ने कहा कि इस आंदोलन में भारतीय जनता पार्टी के सांसद, विधायक पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, जिला प्रमुख, पूर्व जिला प्रमुख, पार्टी के जिलाध्यक्ष पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी भी शामिल रहेंगे. सब अपने अपने फेसबुक अकाउंट पर लाइव या अन्य सोशल मीडिया अथवा प्रत्यक्षक रूप से लोगों के बीच धरना प्रदर्शन में शामिल होकर सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करेंगे. जनता को इस बात के लिए जागृत करेंगे कि बिजली का बिल नहीं बढ़ाने का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस सरकार फ्यूल सरचार्ज के नाम पर जनता की जेब काट रही है.

जनता से जुड़ा मुद्दा, उठेगी आवाज 

बीजेपी नेताओं का मानना है कि बिजली बिल में सरचार्ज वसूली जनता से जुड़ा हुआ मामला है. सरकार ने बिजली सौ यूनिट फ्री करने की बात कही है, लेकिन फ्यूल सरचार्ज दो चार गुना तक वसूला जा रहा है. इससे लोगों को बिजली बिल में राहत नहीं मिल पा रही है. बीजेपी नेता और पदाधिकारी लोगों को यह बात समझाएंगे कि सरकार एक हाथ से राहत देने की बात कहकर दूसरे हाथ से जेब काट रही है. लोगों की भावनाओं को जागृत करने के लिए जिला प्रभारी और जिला अध्यक्ष प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को इस छलावे की जानकारी देंगे.

यह भी पढ़ें: राजस्थान के ये दो सगे भाई बने एक साथ IPS ऑफिसर, पिता सिलते थे कपड़े

यह भी पढ़ें: माला पहनाते ही क्यों फफक-फफक कर रो पड़े पति-पत्नी, देखने वाले भी हो गए इमोशनल

Trending news